Salman Khan Helped Doctor Hathi

दि राइजिंग न्‍यूज

नई दिल्‍ली।

 

सुप्रीम कोर्ट के चार वरिष्‍ठ जजों द्वारा कोर्ट की कार्यप्रणाली को लेकर उठाए गए सवालों को कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने बहुत ही गंभीर करार दिया। उन्होंने जज बीएच लोया की मौत की जांच सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ जज से कराने की भी मांग की।

 

 

राहुल ने एक प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि जस्टिस चेलमेश्वर का लोकतंत्र को लेकर दिया गया बयान बहुत ही महत्वपूर्ण है और जजों द्वारा उठाए गए मुद्दों पर सावधानी से ध्यान देने की जरूरत है।

देश में ऐसी घटना पहली बार हुई है। जजों ने जज लोया के मामले का भी जिक्र किया है। इस मामले की भी निष्पक्ष जांच कराने की आवश्यकता है।

 

उन्होंने कहा कि जिन्हें न्याय से प्यार है और सुप्रीम कोर्ट पर भरोसा है, वे सभी लोग इस मुद्दे को देख रहे हैं। ऐसे में इसका हल निकालना बहुत ही जरूरी है।

बता दें कि जजों के मोर्चे के बाद सरकार में हलचल बढ़ गई है। सरकार ने इसे न्यायपालिका का अंदरूनी मामला बताने का साफ संदेश दे दिया है। हालांकि सरकार की निगाहें सीजेआइ दीपक मिश्रा के भावी रुख पर है।

 

 

चूंकि मामले के शीर्ष अदालत से जुड़े होने के कारण सरकार इस मामले में दखल नहीं दे सकती, मगर सरकार इस कारण होने वाले सियासी नुकसान को लेकर सतर्क है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll