Actor Arshad Warsi on Total Dhamaal

दि राइजिंग न्‍यूज

नई दिल्‍ली।

 

बुधवार को सीपीपी (कांग्रेस संसदीय दल) की बैठक में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी ने एक बार फिर मोदी सरकार पर निशाना साधा। राफेल मुद्दे पर पीएम नरेंद्र मोदी को घेर रहे राहुल ने यहां कहा कि कांग्रेस पार्टी भारतीय जनता पार्टी को विचारधारा की लड़ाई में मात दे रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस एकलौती पार्टी है जो पूरे देश को एक क्षेत्र मानती है।

कांग्रेस अध्यक्ष ने यहां एक बार फिर राफेल का मुद्दा उठाया। उन्होंने कहा कि बेरोजगारी, नोटबंदी और राफेल घोटाले की वजह से मोदी सरकार की छवि पूरी तरह से धूमिल हो चुकी है।

सोनिया ने भी मोदी सरकार को घेरा

राहुल के अलावा यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी ने भी मोदी सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि लोगों को गुमराह करना और डराना मोदी सरकार के शासन चलाने के तरीकों में शामिल रहा है। सोनिया गांधी ने कहा कि मोदी सरकार ने सच्चाई और पारदर्शिता को पूरी तरह से किनारे कर दिया है। पिछले पांच साल देश की अर्थव्यवस्था और सामाजिक तानेबाने के लिए काफी मुश्किल से बीते हैं।

आपको बता दें कि कांग्रेस की पार्लियामेंट्री कमेटी की बैठक में राहुल गांधी, सोनिया गांधी के अलावा पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह समेत पार्टी के अन्य बड़े नेता शामिल हुए।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement