Kedarnath Crosses Rs 50 Crore Mark at Box Office

दि राइजिंग न्यूज़

गांधीनगर।

 

अपनी गुजरात यात्रा के दूसरे दिन कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने अमरेली में रैली को संबोधित किया। राहुल गांधी ने कहा कि कुछ 4-5 लोग आंदोलन नहीं कर रहे हैं क्योंकि वे हवाई जहाज में उड़ते हैं, ये लोग मोदी जी के मित्र हैं। राहुल ने कहा कि यह वह लोग हैं जिनकी महिलाओं की पिटाई नहीं हुई है, उनपर गोली नहीं चलाई गई है। राहुल ने कहा कि अमित शाह गुजरात चला रहे हैं, विजय रूपाणी जी को अमित शाह अपने रिमोट से चला रहे हैं। जब चाहे चैनल बदल देते हैं।

 

राहुल ने यहां रैली में आए हुए लोगों से पूछा कि मूंगफली का क्या दाम मिलता है आप को कांग्रेस पार्टी हजार देती थी अभी आपको क्या मिल रहा है 500 मोदी जी ने वादा किया था। उन्होंने कहा कि यही कपास का हाल है, यहां आकर मोदी जी ने कहा था कि मुझे आप देश का प्रधानमंत्री बनाओ मैं आपको कपास का 2000 दूंगा पर ऐसा कुछ नहीं हुआ मोदी जी अपने भाषण में यह क्यों नहीं कहते हैं।

शीतकालीन सत्र पर किया वार

 

राहुल ने वार करते हुए कहा कि संसद का शीतकालीन सत्र नहीं हो रहा है और गुजरात चुनाव से पहले शुरू भी नहीं होगा। वह इसलिए क्योंकि पहला कारण जय शाह है, मोदी नहीं चाहते गुजरात चुनाव से पहले जय शाह पर बात हो और दूसरा कारण राफेल डील, रक्षा मंत्री गोवा में मछली खरीद रहे हैं और पीएम मोदी ने फ्रांस जाकर डील बदल दी।

नोटबंदी पर बोला हमला

 

राहुल ने मोदी पर हमला करते हुए कहा कि नोटबंदी करके पूरे देश में लाइन लगवा दी। मोदी जी ने कहा, ''भाइयों बहनों 500 और ₹8000 का नोट में रद्दी कर रहा हूं क्योंकि मैं देश का प्रधानमंत्री सब को लाइन में खड़ा कर दिया, आगरा जाएंगे खड़े थे ऑन लाइन में खड़ा था? मोदी जी ने हिंदुस्तान के सब चोरों का काला धन सफेद कर दिया और आपको लाइन में लगा दिया। क्या आपको 15 लाख मिला?”

 

आप बताओ क्या गुजरात में कोई काम बिना भ्रष्टाचार के होता है? क्या बिना घूस दिये आप बच्चों को कॉलेज भेज सकते हो? 50 हज़ार को 80 हज़ार करोड़ में अमित शाह के पुत्र जय शाह ने बदल दिया फिर कंपनी बंद कर दी और मोदी चुप हैं।

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement