Home Top News Rahul Chaires Congress Jan Vedna Sammelan Held At Delhi Talkatora Stadium Today

विजयवाड़ा: निदेशक एसएस राजामौली की सीएम चंद्रबाबू नायडू से मुलाकात

कलकत्ता हाईकोर्ट दुर्गा पूजा विसर्जन विवाद पर गुरुवार को फैसला सुनाएगा

दिल्ली: प्रसाद ग्रुप के मालिक के घर CBI की छापेमारी

योगी आदित्यनाथ और केशव प्रसाद मौर्य गुरुवार को लोकसभा की सदस्यता से इस्तीफा देंगे

कावेरी जल विवाद: सुप्रीम कोर्ट ने अपना फैसला सुरक्षित रखा

Trending :   #Hot_Photoshot   #Sports   #Politics   #Hollywood   #Bollywood

मोदी से सवाल, कितना काला धन वापस आया: राहुल

Home | 11-Jan-2017 11:26:54 AM
     
  
  rising news official whatsapp number

  • जन वेदना सम्मेलन में राहुल ने मोदी पर किए तीखे वार
rahul chaires congress jan vedna sammelan held at delhi talkatora stadium today


दि राइजिंग न्‍यूज

11 जनवरी, नई दिल्ली।

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक में कहा कि बीजेपी कि फिलॉसफी डरा कर शासन करने की है, जबकि कांग्रेस की फिलॉसफी सबको एक साथ लेकर चलते हुए किसी को डराने की नहीं है। उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस के रहते किसी को डरने की जरूरत नहीं है।

राहुल ने नोटबंदी पर पीएम मोदी से सवालिया लहजे में पूछा कि बताइए कि इस फैसले के बाद कितना काला धन वापस आया। उन्होंने कहा कि हर धर्म के चिन्‍ह में कांग्रेस का ही निशान है। शिवजी के फोटो में कांग्रेस का निशान है।

उन्होंने कहा, हमने किसानों से कहा, डरिए मत, आपकी जमीन आपकी ही है। कभी चिंता मत करना, लेकिन नरेंद्र मोदी ने क्या किया? उन्होंने लोगों में डर पैदा कर दिया...किसानों को लगता है कि उनकी जमीन छीन ली जाएगी।

राहुल ने कहा कि मोदी जहां भी जाते हैं, भले ही कोई राज्य है, वह डर का माहौल पैदा कर देते हैं, और उसके बाद ये लोग डर को गुस्से में बदल देते हैं। हम इसके ठीक विपरीत हैं। हम असल में लोगों की रक्षा करते हैं और उनसे कहते हैं कि डरो मत।


पीएम मोदी पर हमला जारी रखते हुए राहुल ने कहा, मोदी जी ने कहा कि नोटबंदी भ्रष्टाचार के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक है। सर्जिकल स्ट्राइक के बारे में मैं एक बात बता रहा हूं- उन लोगों ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक के बाद भारतीय सेना इजरायली सेना जैसी हो गई। क्या उनके कहने का ये मतलब है कि हमारी सेना इससे पहले इजरायली सेना से कमतर थी। हम कहते हैं कि हमारी सेना हमेशा इजरायली सेना से बेहतर थी, है और रहेगी।


इससे पहले सुबह नोटबंदी को लेकर जन वेदना सम्मेलन में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि नोटबंदी एक खराब फैसला था। लोग पूछ रहे हैं कि अच्छे दिन कब आएंगे। 2019 में कांग्रेस की सरकार से अच्छे दिन आएंगे। इस सरकार में लोकतांत्रिक संस्थाएं कमजोर हो रही है। आरबीआइ गवर्नर के पद को हास्यास्पद बना दिया गया है। हमने 70 साल तक संस्थाओं का आदर किया। ये लोग देश की आत्मा को खत्म करने में लगे हैं।





जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

संबंधित खबरें

HTML Comment Box is loading comments...

 


Content is loading...



What-Should-our-Attitude-be-Towards-China


Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll



Photo Gallery
गणपति बप्पा मोरया मंगल मूर्ति मोरया । फोटो - कुलदीप सिंह

Flicker News


Most read news

 



Most read news


Most read news


खबर आपके शहर की