Sonam Kapoor to Play Batwoman

दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप की सुरक्षा में एक बड़ी चूक सामने आई है। ये लापरवाही तेलंगाना पुलिस की ओर से की गई और इसका प्रत्यक्ष प्रमाण हैदराबाद के ताज पैलेस होटल के सीसीटीवी फुटेज में देखने को मिला। दरअसल, यहां पीएम मोदी और इवांका डिनर करने के लिए पहुंचे थे। बताया जा रहा है कि कुछ न्यूज चैनलों ने ये लाइव ब्रॉडकास्ट किया है।

 

दरअसल, राज्य में पीएम और इवांका की सुरक्षा को लेकर कड़े इंतजाम किए गए थे, लेकिन इस लापरवाही ने तेलंगाना पुलिस को सवालों के घेरे में खड़ा कर दिया है। तेलगु न्यूज चैनलों की ओर से लाइव हुई फुटेज में देखा गया कि पीएम मोदी, सीएम के चंद्रशेखर राव और गर्वनर सोफे पर बैठकर बातें कर रहे थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक,  जांच में सामने आया कि ये चूक सिटी के कमिश्रर ऑफिस से हुई है, जो कि इसका कंट्रोल सेंटर था। साथ ही लाइव ब्रॉडकास्ट की इजाजत कुछ पुलिस अधिकारियों की ओर से दी गई थी।

 

इंवाका भारत में विश्व उद्यमिता सम्मेलन (जीईएस) में शामिल होने के लिए आई थीं। सम्मेलन में अपने संबोधन के दौरान इवांका ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की। उन्होंने पीएम को संबोधित करते हुए कहा कि आपने चाय बेचने से लेकर प्रधानमंत्री बनने तक के सफर में साबित कर दिया कि बदलाव मुमकिन है। आपके कठिन श्रम और उद्यमिता की बदौलत भारत के 13 करोड़ लोग गरीबी से उबर पाए हैं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll