Home News Program In Kanpur

श्रीलंका के जाफना जेल में भेजे गए तमिलनाडु से गिरफ्तार 16 मछुआरे

व्यापम केस में CBI ने 95 लोगों के खिलाफ फाइल की चार्जशीट

त्रिपुरा: BJP कार्यकर्ता की हत्या, CPM पर लगाए आरोप

72,400 असॉल्ट राइफल्स और 93,895 कार्बाइन्स की खरीद को मंजूरी

अहमदाबाद: प्रवीण तोगड़िया से अस्पताल में मिले कांग्रेस नेता अर्जुन मोढवाडिया

नसीहतों के साथ युवा समागम का आगाज

Campus Corner Kanpur | 1-Jan-2017 05:43:25 PM | Posted by - Admin

  • बैचलर ऑफ फिजियोथेरेपी के अंशुल बने स्‍टूडेंटस ऑफ दि ईयर
  • डॉ सीएम सिंघल को उत्‍कर्ष सेवा सम्‍मान से किया गया सम्‍मानित

   
program in kanpur


दि राइजिंग न्‍यूज

1 जनवरी, कानपुर।

पेशे के साथ अगर समाज सेवा की जाए तो उससे बड़ी मानव सेवा कोई नहीं हो सकती है। अच्‍छा काम आपके व्‍यक्तिव की सबसे बड़ी पहचान है, परीक्षा में पास होने के उद्देश्‍य से नहीं बल्कि नॉलेज लेने के मकसद से पढ़ाई करेंगे तो हमेशा सफल रहेंगे।


ये बातें सीएसजेएम यूनिवर्सिटी कैंपस में युवा समागम के पहले दिन यूनिवर्सिटी इंस्‍टीट्यूट ऑफ हेल्‍थ सांइसेस के बैचलर ऑफ फिजियोथेरेपी डिर्पाटमेंट के स्टूडेंटस के अलंकरण समारोह के आयोजन के मौके पर मुख्‍य अतिथि कुलपति डॉ जे पी वैशॅम्‍पयान ने कहीं। आइएमए कानपुर शाखा की ओर से भी आयोजन में हिस्‍सेदारी की गई।  


विशिष्‍ट अतिथि प्रसिद्ध हड्डी रोग विशेषज्ञ डॉ ए एस प्रसाद ने कहा  कि मरीज का इलाज करने से पहले उसका डायग्‍नोसिस क्‍लीयर होना चाहिए। जब आपके दिमाग मे मरीज के इलाज का पूरा खाका तैयार हो जाए तब इलाज शुरू करना चाहिए साथ ही पेशे के साथ-साथ आप समाज सेवा में रुचि दिखाएंगे तो आप एक बेहतरीन इंसान भी कहलाएंगे। 


बैचलर ऑफ फिजियोथेरेपी के फोर्थ ईयर स्‍टूडेंटस अंशुल बाबू को स्‍टूडेंटस ऑफ दि ईयर चुना गया। जबकि बीपीटी की थर्ड ईयर स्‍टूडेंटस अदिति मिश्रा व दीवितिका अवस्‍थी को रनर अप चुना गया। सभी को अतिथियों ने प्रशस्ति पत्र व ट्रॉफी देकर सम्‍मानित किया।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news