Updates on Priyanka Chopra and Nick Jones Roka Ceremony

दि राइजिंग न्‍यूज

आउटपुट डेस्‍क।

 

''ये पाकिस्तानी नहीं है। इसके गले में रुद्राक्ष की माला है। ये किसी पाकिस्तानी मुसलमान के गले में नहीं हो सकती। ये एक भारतीय राष्ट्रवादी है जो पाकिस्तान को फंसाने की कोशिश कर रहा है।"

 

ये डायलॉग प्रियंका चोपड़ा अमरीकी रियलिटी टीवी शो “क्वांटिको” में बोल रही हैं। क्वांटिको के तीसरे सीज़न और पांचवे एपिसोड की यह क्लिप सोशल मीडिया में वायरल हो गई है और कई भारतीय इसके लिए प्रियंका की आलोचना कर रहे हैं।

भारतीय सोशल मीडिया यूज़र्स #ShameOnYouPriyankaChopra और #BoycottQuantico हैशटैग के साथ प्रियंका को ट्रोल कर रहे हैं। क्वांटिको के सीज़न तीन का नाम “द ब्लड ऑफ़ रोमियो है और इसका प्लॉट कुछ इस तरह है:

 

जब अमरीका की एक नामी यूनिवर्सिटी का फिजिक्स का प्रोफेसर यूरेनियम चुराकर गायब हो जाता है तो एफबीआइ की पूरी टीम उसे ढूंढने में जुट जाती है। आशंका है कि प्रोफेसर न्यूयॉर्क में होने वाले एक शिखर सम्मेलन को तबाह करने के लिए परमाणु हथियारों का इस्तेमाल कर सकता है।

प्रियंका चोपड़ा क्वांटिको में एफबीआई एजेंट की भूमिका में हैं। उनकी टीम जब कुछ संदिग्धों को पकड़ लेती है तो टीम के कुछ सदस्यों को शक़ होता है कि वो पाकिस्तानी है। तभी प्रियंका चोपड़ा को एक संदिग्ध के गले में रुद्राक्ष की माला दिखती है और वो ये डायलॉग बोलती हैं।

 

इस एपिसोड की एक क्लिप भी सोशल मीडिया पर आ गई जिसमें वो पूरा सीन देखा जा सकता है जिस पर विवाद हो रहा है।

  • @AsliShotgun नाम के ट्विटर अकाउंट से ये क्लिप पोस्ट की गई है और लिखा गया है, "कुछ पैसों और प्रसिद्धि के लिए एक अंततराष्ट्रीय शो पर अपने देश की बेइज़्जती?"

 

  • फ़िल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री ने भी प्रियंका के प्रति नाराज़गी जताई है। उन्होंने ट्वीट किया, “मैं आपकी प्रतिभा और साहस की इज्ज़त करता हूं लेकिन कोई भी सच्चा भारतीय ऐसे शो का हिस्सा बनने से इनकार कर देता. ये स्वीकार्य नहीं है।"

 

  • दीपाली ने लिखा, "मैं 2003 से आपकी बहुत बड़ी फ़ैन रही हूं। हॉलीवुड शो में लोग आपकी अंतरराष्ट्रीय फ़ैन फ़ॉलोइंग की बात करते हैं और आपने भारत को आतंकवादी देश कहकर अपने फैंस को आहत किया है।"

 

  • संदीप तोमर नाम के एक यूज़र ने लिखा, "ये बेहद दिल दुखाने वाला है कि प्रियंका ने ये भी नहीं सोचा कि इन सबसे कैसे भारत की छवि को नुकसान पहुंचेगा। आपने भारत को धोखा दिया है।"

ये पहली बार नहीं है जब प्रियंका चोपड़ा को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया हो। इससे पहले उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरान पहने कपड़ों को लेकर और रोहिंग्या मुसलमानों के बच्चों से मिलने पर भी भला-बुरा कहा गया था।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll