Amitabh Bachchan on Z Plus Securities to Politicians

दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज गरीब स्कूली बच्चों को खाना परोसेंगे। उत्तर प्रदेश के वृंदावन में आयोजित अक्षय पात्र फाउंडेशन के इस कार्यक्रम में पीएम मोदी 3 अरबवीं थाली के तहत बच्चों को खाना खिलाएंगे। बता दें कि बेंगलुरु आधारित एनजीओ अक्षय पात्र लंबे समय से गरीब और कुपोषित बच्चों के लिए काम कर रही है। साल 2000 बनी इस एनजीओ ने मिड-डे मील का काम करना शुरू किया था, जिसके बाद से लगातार यह गरीब और कमजोर बच्चों की सेवा में लगा हुआ है। इसी कड़ी में आज एनजीओ 3 अरबवीं थाली कार्यक्रम आयोजित कर रहा है।

इस बड़े मौके पर कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए खुद पीएम नरेंद्र मोदी वृंदावन पहुंच रहे हैं। जहां वह अपने हाथों से बच्चों को खाना देंगे। कहा जा रहा है कि पीएम मोदी करीब 20 बच्चों को यह खाना परोसेंगे। यह कार्यक्रम सुबह 11:30 बजे वृंदावन चंद्रोकाया मंदिर में शुरू होगा। राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत क्षेत्रीय सांसद हेमा मालिनी और केंद्रीय मानव संसाधन मंत्री प्रकाश जावड़ेकर भी यहां शिरकत करेंगे।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement