Hrithik Roshan Career Updates

दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव ने बुधवार को संसद में बोलते हुए कहा था कि मोदी ने सबके साथ मिलकर काम किया है और वह उनके फिर से प्रधानमंत्री बनने की कामना करते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए उनके दोबारा प्रधानमंत्री बनने की कामना करने पर एक तरफ जहां बीजेपी ने समाजवादी पार्टी के नेता मुलायम सिंह यादव के प्रति धन्यवाद व्यक्त किया है तो वहीं सपा में इसे लेकर हैरानी जताई जा रही है।

 

प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ के बाद लखनऊ में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने धन्यवाद देते हुए पोस्टर लगाए। बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के नेता ताहिर हुसैन ने ये पोस्टर लगवाएं हैं जिसमें मुलायम सिंह के प्रति आभार जताया गया है। वहीं सपा के वरिष्ठ नेता और यूपी की पूर्व सरकार में मंत्री रहे आजम खां ने मुलायम सिंह के बयान पर दुःख जताया है। समाचार एजेंसी के अनुसार आजम खां ने कहा, “बहुत दुःख हुआ यह सुनकर। यह बयान उनके (मुलायम के) मुंह में डाला गया है। यह बयान मुलायम जी का नहीं है, यह बयान नेताजी से दिलवाया गया है।”

वहीं सपा से जुड़े रहे और अभी राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने मुलायम सिंह यादव की टिप्पणी पर कहा है कि यह बयान भ्रम पैदा करने के लिए है। उन्होंने कहा कि नोएडा को लूटने वाले चंद्रकला और राम रमन मुलायम और मायावती का वरदहस्त हासिल होने से बचे रहे। मुलायम अब चाहते हैं कि मोदी जी इस मामले में शांत बने रहें।

 

क्या बोले थे नेताजी?

संसद के बजट सत्र की कार्यवाही अनिश्चितकाल के लिए स्थगित होने से पहले विभिन्न सियासी दलों के नेताओं के पारंपरिक तौर पर संसद को संबोधित करते हैं। इसी संबोधन के दौरान मुलायम सिंह यादव ने प्रधानमंत्री की सराहना की। उन्होंने यह भी कहा कि हमारी कामना है कि जितने सदस्य इस सदन में हैं, सबके सब एक बार फिर लौटकर आएं। उनके इस बयान पर सत्ता पक्ष के सदस्यों ने मेजें थपथपाकर खुशी जताई।

 

मुलायम सिंह ने लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन को उनके कामकाज के लिए धन्यवाद देते हुए PM मोदी की भी तारीफ की और कहा कि प्रधानमंत्री ने सबके साथ मिलजुलकर काम किया है। सबको साथ लेकर चलने का प्रयास किया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी को हमारी बधाई है और हमारी कामना है कि वह फिर से प्रधानमंत्री बनें। यादव ने ये बातें एक से ज्यादा बार कहीं और इस दौरान सदन में उपस्थित प्रधानमंत्री मोदी ने हाथ जोड़कर उनका अभिवादन किया। जब मुलायम सिंह नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनने की शुभकामनाएं दी उनके बगल में बैठीं सोनिया गांधी इस मुलायम दांव पर हैरानी से मुस्कुराती रहीं।

सत्ता पक्ष खुश, विपक्ष बेचैन

मुलायम सिंह यादव इन दिनों अपनी ही पार्टी में हाशिये पर धकेल दिए गए हैं। कभी विपक्ष के कद्दावर नेता रहे मुलायम अरसे से विपक्ष के राजनीतिक मंच से दूर हैं। ऐसे में उनका बयान विपक्ष को बेचैन और सत्ता पक्ष को खुश करने के लिए काफी है। मुलायम और मोदी के बीच नजदीकियां काफी पुरानी हैं। मुलायम सिंह के पोते के तिलक समारोह में शामिल होने मोदी सैफई गए थे। यही नहीं, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण समारोह में भी मुलायम को आमंत्रित किया गया था।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement