Home Top News Politicians Who Miss Used VIP Culture

उपराज्यपाल अनिल बैजल गृहमंत्री राजनाथ सिंह से मिलने जा रहे हैं

राहुल के रोड शो में कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया भी मौजूद

दिल्ली: एलजी अनिल बैजल ने राजनाथ सिंह से की मुलाकात

चेन्नई: महिलाओं के लिए पीएम मोदी ने अम्मा टू व्हीलर स्कीम लॉन्च की

उपराज्‍यपाल अनिल बैजल गृहमंत्री राजनाथ सिंह से करेंगे मुलाकात

फ्लाइट लेट कराने वाले पांच नेताओं से जरा मिलिए

Home | 23-Nov-2017 16:40:05 | Posted by - Admin
   
Politicians who miss used VIP Culture

दि राइजिंग न्‍यूज

आउटपुट डेस्‍क।

 

भारत में कई बार नेताओं की वजह से फ्लाइट में देरी की घटनाएं सामने आती रही हैं। चाहे वह नेताओं का एयरपोर्ट स्टाफ से बदसलूकी का मामला रहा हो या फिर लेटलतीफी का। कई बार नेताओं की वजह से फ्लाइट में देरी हुई है जिससे यात्रियों को समस्या का सामना करना पड़ा है। आज हम आपके लिए कुछ ऐसी ही चुनिंदा घटनाओं को लेकर आएं हैं जब नेताओं की वजह से फ्लाइट में देरी हई है या फिर उन्होंने एयरपोर्ट स्टॉफ से बदतमीजी की है। 

आइए जानते है कुछ ऐसे नेताओं के बारें में जिनके कारण फ्लाइट में हुई देरी-

 

के जे अल्फोंस-

ताजा मामला इंफाल एयरपोर्ट का है, जहां केंद्रीय मंत्री के जे अल्फोंस की वजह से फ्लाइट में 2 घंटे की देरी हुई। फ्लाइट में हुई देरी के कारण एक महिला डॉक्टर ने एयरपोर्ट पर जमकर हंगामा किया। हालांकि जब के जे अल्फोंस ने महिला को समझाने की कोशिश की, तो महिला ने फ्लाइट में देरी होने पर केंद्रीय मंत्री से पत्र लिखकर देने को कहा कि वो वहां क्यों आए हैं।

 

रविंद्र गायकवाड़-

2016 में शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड द्वारा एअर इंडिया के कर्मचारी को चप्पल से पीटने का मामला भी लोगों चर्चा का विषय बना था। इसकी घटना की वजह से काफी देर तक फ्लाइट को एअरपोर्ट पर रोके रखा गया था। सांसद ने इस बात को स्वीकार भी किया था कि उसे कर्मचारी को चप्पल से पीटा है।

 

पप्पू यादव- 

2015 में बिहार के बाहुबली नेता पप्पू यादव पर जेट एयरवेज की फ्लाइट में एयरहोस्टेस के साथ बदतमीजी करने का आरोप लगा था। इस घटना के कारण एयरपोर्ट कर्मचारियों ने अपना विरोध जताया था। इस घटना की वजह से फ्लाइट में देरी हुई थी। 

 

पीवी वहाब- 

2008 में केरल से तत्कालीन सांसद पीवी वहाब पर कॉकपिट का दरवाजा खोलकर पायलट पर गाली देने का आरोप लगा था। जिसकी वजह से काफी हंगामा हुआ था। सांसद ने भी एअर इंडिया के पायलट पर खराब व्यवहार का आरोप लगाया था।

 

अखिलेश प्रसाद सिंह-

2008 में केंद्रीय राज्य मंत्री अखिलेश प्रसाद सिंह ने पटना एयरपोर्ट पर किंगफिशर के स्टेशन मैनैजर को थप्पड़ जड़ गिया था। मंत्री को कोलकाता जाना था और वह फ्लाइट की बोर्डिंग टाइम लिमिट के बाद पहुंचे थे।

 

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news