Neha Kakkar First Time Respond On Question Of Ex Boyfriend Himansh Kohli

दि राइजिंग न्यूज़

सुकमा।

 

छत्तीसगढ़ के सुकमा में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस की स्पेशल टीम ने मुठभेड़ में 14 नक्सलियों को ढेर कर दिया है। इस ऑपरेशन के बाद सभी के शव भी बरामद कर लिए गए हैं। यह मुठभेड़ रविवार की रात हुई। गोलापल्ली और कोंटा थाना क्षेत्र के अंतर्गत छत्तीसगढ़ पुलिस की डीआरजी और एसटीएफ की संयुक्त टीम ने इस ऑपरेशन को अंजाम दिया। संयुक्त टीम ने मुठभेड़ में 14 नक्सलियों को मार गिराया। इन सभी के शव बरामद कर लिए गए हैं। जिसके बाद इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया गया। सर्च के दौरान पांच लाख का ईनामी नक्सली देवा गिरफ्तार किया गया।

 

स्पेशल टीम को नक्सलियों के बारे में खुफिया जानकारी मिली थी, जिसके बाद छत्तीसगढ़ पुलिस की स्पेशल टीम ने सर्च ऑपरेशन चलाया। इस दौरान 5-6 अगस्त की रात पुलिस टीम का नक्सलियों से सामना हुआ, जिसमें इन नक्सलियों को ढेर कर दिया गया।

डीजीपी ने कहा...

नक्सल ऑपरेशन के डीजीपी डीएम अवस्थी ने बताया कि मुठभेड़ स्थल से 14 शव बरामद हुए हैं। शवों के पास से 16 हथियार भी बरामद किए गए हैं। इनमें तीन ऑटोमेटिक गन, दो देसी कट्टे, 12 राइफल, 4 IED और भारी मात्रा में कारतूस बरामद हुए हैं। डीजीपी के मुताबिक, मारे गए किसी भी नक्सली की शिनाख्त अभी नहीं हो पाई है।

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement