Kajol Says SRK is Giving Me The Tips of Acting

दि राइजिंग न्‍यूज

जयपुर।

 

जयपुर में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली से पहले एक बड़ा हादसा हो गया है। पीएम मोदी यहां आज केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं का लाभ उठाने वाले लोगों से मिलेंगे। ऐसे ही लाभार्थियों को लेकर एक बस जैसलमेर से जयपुर आ रही थी और रास्ते में वह गैंगवार का शिकार हो गई।

बताया जा रहा है कि राज्य और केंद्र सरकार की योजनाओं के लाभार्थियों को लेकर बीती रात यह बस जैसलमेर से जयपुर आ रही थी। रास्ते में जोधपुर के पास यह बस बदमाशों के बीच हो रही फायरिंग की चपेट में आ गई। जिससे बस में सवार तीन लाभार्थी घायल हो गए।

जैसलमेर की फतेहगढ़ तहसील के रहने वाले नगसिंह खेताराम मनोहर फायरिग में घायल हुए हैं। हादसे के बाद सभी घायलों को नागौर के जेएलएन अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां घायल मनोहर को मामूली चोट होने की वजह से प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है। जबकि बाकी दो घायलों का जेएलएन अस्पताल में उपचार किया जा रहा है।

बता दें कि राजस्थान की वसुंधरा राजे सरकार ने 33 जिलों से लाभार्थियों को जयपुर में प्रधानमंत्री से संवाद करने के स्थान तक लाने के लिए 5579 बसें लगाई हैं। पीएम मोदी के कार्यक्रम में करीब 2.5 लाख लाभार्थियों के जुटने का अनुमान है। कार्यक्रम में शामिल लोगों को होटलों और धर्मशालाओं में सरकारी खर्च पर रखा गया है। इनकी मेहमान नवाजी के लिए सरकारी अधिकारी तैनात किए गए हैं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement