Amitabh Bachchan on Z Plus Securities to Politicians

दि राइजिंग न्‍यूज

विजयवाड़ा।

 

रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा पहुंचे। यहां के बाद उन्हें तमिलनाडु और कर्नाटक भी जाना है। इस दौरान वह राज्य के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू पर जमकर बरसे। सीनियर-जूनियर के बयान पर पलटवार करते हुए पीएम मोदी ने मंच से बताया कि नायडू किन बातों में सीनियर हैं। इस दौरान उन्होंने नायडू पर चुटकी लेते हुए कहा कि वह चुनाव दर चुनाव हारने में भी काफी सीनियर हैं।

पीएम मोदी ने गुंटूर में जनसभा को संबोधित करते हुए बताया कि मैं तो हैरान हूं कि आखिर मुख्यमंत्री जी को हो क्या गया है? उन्होंने कहा, वो बार-बार मुझे ये याद दिलाते हैं कि वो मुझसे बहुत सीनियर हैं। इसमें क्या विवाद है? आप सीनियर हैं, इसलिए आपके सम्मान में मैंने कभी कोई कमी नहीं छोड़ी।

इसके बाद पीएम मोदी ने चुन-चुनकर चंद्रबाबू नायडू को निशाना बनाया और बताया कि वह किस चीज में सीनियर हैं। पीएम मोदी ने कहा-

  • आप दल बदलने और गठबंधन करने में सीनियर हैं।

  • आप ससुर की पीठ में छुरा भोंपने में सीनियर हैं।

  • आप चुनाव-दर चुनाव हारने में सीनियर हैं।

  • जिसे गाली दो, उसकी गोद में बैठने में आप सीनियर हैं।

  • आंध्र प्रदेश के सपनों को चूर करने में आप सीनियर हैं।

इसके अलावा पीएम मोदी ने कांग्रेस और महागठबंधन के साथ जाने पर भी नायडू पर चुटकी ली। उन्होंने कहा कि जिस टीडीपी को कांग्रेस मुक्त भारत की तरफ बढ़ना चाहिए था, वह आज उन्हीं के साथ जा रहे हैं। पीएम ने कहा, दिल्ली में जो नामदार परिवार है, उसके अहंकार ने हमेशा राज्यों के बड़े नेताओं का अपमान किया है। अपमान के उसी दौर में NTR ने आंध्र प्रदेश को कांग्रेस मुक्त करने का फैसला लिया था और तेलुगु देशम पार्टी का जन्म हुआ था।

चंद्रबाबू नायडू को इतिहास याद दिलाते हुए पीएम मोदी ने आगे कहा कि आंध्र प्रदेश का अपमान करने वाले दल को NTR दुष्ट कहते थे, आज यहां के मुख्यमंत्री उसी दल के दोस्त बन गए हैं।  

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement