Golmal Starcast Will Be in Cameo in Ranveer Singh Simba

दि राइजिंग न्‍यूज

नई दिल्‍ली।

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जलवा देश की राजनीति में ही नहीं बल्कि ट्विटर पर भी बरकरार है। वह सर्वाधिक फॉलो किए जाने वाले भारतीयों में लगातार बने हुए हैं। उनके फॉलोवर की संख्या में इस साल 52 फीसदी की बढ़त हुई है। हालांकि फॉलोवर की बढ़त में वह तीसरे नंबर पर हैं।

 

 

माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर के अनुसार इस साल भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के फॉलोवर की संख्या में सर्वाधिक 61 फीसदी की बढ़त हुई है। वहीं टॉप 10 की लिस्ट में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण एक मात्र महिला हैं।

 

ट्विटर रिपोर्ट 2017 के अनुसार 52 फीसदी बढ़त के साथ मोदी के फॉलोवर की संख्या इस साल (चार दिसंबर तक) 3.75 करोड़ पहुंच गई है। 2016 में यह संख्या 2.46 करोड़ थी। वहीं इस दौरान ही कोहली की फॉलोवर संख्या पिछले साल 1.29 करोड़ की तुलना में इस साल 2.08 करोड़ हो गई है, जबकि सचिन तेंदुलकर के फॉलोअर 56 फीसदी बढ़े हैं।

 

यह पहली बार है जब कोहली और तेंदुलकर टॉप 10 की लिस्ट में आए हैं। वहीं टॉप 10 में अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, अक्षय कुमार, आमिर खान, दीपिका पादुकोण और रितिक रोशन शामिल हैं। शाहरुख और सलमान के फॉलोवर 40 फीसदी बढ़े हैं। हालांकि शाहरुख के फॉलोवर की संख्या 3.09 करोड़ है और सलमान की 2.85 करोड़।

 

 

भारत-पाक मैच के दौरान 18 लाख ट्वीट

रिपोर्ट के अनुसार इस साल आइसीसी चैंपियनशिप ट्रॉफी 2017 के फाइनल में भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए मैच के दौरान 18 लाख ट्वीट किए गए, जो एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में सर्वाधिक हैं। वहीं 22 अगस्त को सुप्रीम कोर्ट का तीन तलाक पर दिए गए फैसले के दौरान “हैश ट्रिपलतलाक” टॉप ट्रेंड में रहा और इसके साथ 3.50 लाख ट्वीट किए गए।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement