Kajol Says SRK is Giving Me The Tips of Acting

दि राइजिंग न्यूज़

राजस्थान।

 

राष्ट्रीय पोषण मिशन के शुभारंभ और बेटी-बचाओ अभियान के विस्तार के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजस्थान के झुंझुनूं पहुंचे। यहां वो एक सभा को संबोधित करेंगे। झुंझुनूं में पीएम मोदी ने कार्यक्रम में शामिल हुई महिलाओं और बच्चों से बात की।

  • 2.29 PM: राजस्थान पहुंचे पीएम मोदी ने कहा कि आज पूरा देश झुंझुनूं से जुड़ गया है। झुंझुनूं झुकना नहीं जानता, युद्ध हो या फिर अकाल, ये झुकना नहीं जानता है।

  • 2.30 PM: पिछली 4-5 पीढ़ियों की बुराई एकत्र हो गई हैं। इनसे निपटने में समय लगेगा। समाज में महिला पुरुष की समानता का चक्र चलता रहता है।

 

पीएम के दौरे से पहले मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने झुंझुनूं पहुंचकर तैयारियों का जायजा लिया था। मुख्यमंत्री ने कहा कि जिस प्रकार दिसंबर 2014 में झुंझुनूं से बेटी बचाओ- बेटी पढ़ाओ आंदोलन राज्यभर में शुरू हुआ था, उसी उत्साह के साथ महिला दिवस पर इस अभियान के विस्तार का कार्यक्रम किया जा रहा है।

 

उन्होंने कहा कि इस अभियान को देशभर में आंदोलन का रूप देने में झुंझुनूं जिला अग्रणी रहा है। शिक्षा राज्य मंत्री वासुदेव देवनानी ने बताया कि विद्यालयों में भी पीएम मोदी के कार्यक्रम का प्रसारण करवाया जाएगा। यह प्रसारण कक्षा 6, 7, 8 व 9 और कक्षा 11 के विद्यार्थियों के लिए विशेष रूप से होगा। उन्होंने बताया कि इसके लिए शिक्षा अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement