Why Cheat India Social Media Reaction

दि राइजिंग न्‍यूज

नई दिल्‍ली।

 

तीन पश्चिम एशियाई देशों की यात्रा पर निकले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सबसे पहले शुक्रवार को जॉर्डन पहुंचे। जॉर्डन पहुंचने के बाद ट्वीट करते हुए मोदी ने जानकारी दी कि हम अम्मान पहुंच चुके हैं।

उन्‍होंने लिखा, मैं उड़ान और अन्य सुविधाओं के लिए यहां शासक किंग अब्दुल्ला द्वितीय का शुक्रगुजार हूं। जॉर्डन पहुंचने पर मोदी को वहां के प्रधानमंत्री हानी अल-मुल्की लेने आए।

इसके बाद उन्होंने जॉर्डन के राजा अब्दुल्ला द्वितीय से मुलाकात की। मुलाकात के बाद भारतीय समुदाय के लोगों ने पीएम के स्वागत में “भारत माता की जय” के नारे भी लगाए। बता दें कि मोदी ने यात्रा पर जाने से पहले कहा था कि मैं ट्रांजिट सुविधा के लिए जॉर्डन के मैजिस्टी किंग अब्दुल्ला द्वितीय का कृतज्ञ हूं। मैं 9 फरवरी को ओमान में उनकी बैठक को लेकर सकारात्मक हूं।

गौरतलब है कि पीएम जॉर्डन के रास्ते से फलस्तीन रवाना होंगे। किसी भी भारतीय प्रधानमंत्री का यह पहला फलस्तीन दौरा भी होगा। प्रधानमंत्री तीन देश फलस्तीन, यूएई और ओमान की चार दिवसीय यात्रा पर हैं। पीएम ने गुरुवार को कहा, भारत के लिए खाड़ी और पश्चिम एशिया क्षेत्र मुख्य प्राथमिकता है और उनका यह दौरा इस क्षेत्र से रिश्तों को मजबूत करना है।

प्रधानमंत्री ने कहा, यह क्षेत्र हमारी बाहरी रिश्तों के लिए महत्वपूर्ण प्राथमिकता में है। हम यहां के देशों के साथ जीवंत बहु-आयामी संबंधों का आनंद उठाते हैं। मैं इस दौरे जरिये पश्चिम एशिया और खाड़ी क्षेत्रों के साथ भारत के रिश्ते को मजबूत करने को लेकर सकारात्मक हूं और ये रिश्ते हमारे लिए अहम हैं।

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement