Home Top News PM Modi Contacted With BJP Officials With NAMO App

ग्वालियरः ट्रेन में लगी आग में 33 डिप्टी कलेक्टर ट्रेनिंग करके लौट रहे थे, यात्री सुरक्षित

दिल्ली: लैंडफिल साइट्स को लेकर NGT ने सुनवाई जुलाई तक टाली

ओडिशा: ब्रह्मोस मिसाइल का सफलता परीक्षण किया गया

J-K: अरनिया में गोलीबारी बंद, इलाके में यातायात बहाल

उन्नाव रेप केस: 30 मई को होगी मामले की अगली सुनवाई

“कांग्रेस ने कई कारनामे किये, अब बना रही फर्जी वोटर ID”

Home | Last Updated : May 10, 2018 12:24 PM IST

PM Modi Contacted with BJP Officials with NAMO App


दि राइजिंग न्यूज़

बंगलुरु।

 

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के प्रचार का आज आखिरी दिन है। इसी के मद्देनज़र प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नमो ऐप के जरिये बीजेपी कार्यकर्ताओं से बातचीत की। इस दौरान पीएम ने कहा कि SC/ST/OBC के लोग आज सबसे ज्यादा बीजेपी के साथ जुड़े हुए हैं, इस वर्ग के सबसे ज्यादा प्रतिनिधि बीजेपी से ही हैं।

 

पीएम ने बंगलूरू के फ्लैट में वोटर आइडी पकड़े जाने के मुद्दे पर कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने इन दिनों कई कारनामे शुरू किए हैं, वह अब फर्जी वोटर आइडी कार्ड बना रही है।

उन्होंने कहा कि SC/ST/OBC कार्यकर्ता समुदाय के लोगों के घर जाएं और सरकार की योजनाओं के बारे में बताएं। बीजेपी हर वर्ग के लिए समर्पित रही है, हमारा लक्ष्य आखिरी छोर पर बैठे हुए व्यक्ति का कल्याण करना है। पीएम ने इस दौरान बाबा साहेब आंबेडकर, ज्योतिराव फुले के द्वारा दलितों के लिए किये गए कामों को गिनाया। 

 

पीएम मोदी ने कहा कि संत रविदास और कबीर ने समानता का संदेश दिया। हमारी सरकार ने बाबा साहेब के सम्मान के लिए काफी काम किया है, हमने उनसे जुड़ी कई जमानों को पंचशील की तरह बनाने का काम किया है।

SC/ST एक्ट पर पीएम ने कहा कि हमारी सरकार ने इस कानून को मजबूत करने का काम किया है, जिससे दलित और आदिवासी सम्मानपूर्वक जी सकें। इस समाज के लोगों का आर्थिक रूप से मजबूत होना जरूरी है क्योंकि कांग्रेस के दिल में दलित और पिछड़ों के लिए कोई जगह नहीं है। कांग्रेस ने हमेशा बाबा साहेब का अपमान किया। BJP हमेशा बाबा साहेब के सम्मान के लिए लड़ती रही।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...