Baaghi 2 Assistant Director Name Came in Physical Assault

दि राइजिंग न्‍यूज

इंटरनेशनल डेस्‍क।

 

फलस्तीन ने मुंबई हमले के मास्‍टरमाइंड हाफिज सईद के साथ मंच साझा करने वाले अपने राजदूत को पाकिस्तान भेजने की खबरों को खारिज कर दिया है।

 

 

इससे पहले खबरें आई थीं कि फलस्तीन ने राजदूत को वापस भेज दिया लेकिन सभी खबरों को खारिज करते हुए फलस्तीन ने अपने राजदूत वलीद अबु अली को भेजने से साफ इनकार किया।

 

फलस्तीनी विदेश मंत्रालय की ओर से बयान जारी कर कहा गया कि पाक में हमारे राजदूत रहे अली अभी भी फलस्तीन में ही हैं। इस मसले हम अब भी अपने पिछले हफ्ते वाले रुख पर कायम हैं। लेकिन पाकिस्तानी मीडिया में चल रही खबरों में इस बात का दावा किया है कि फलस्तीन ने अपने राजदूत को पाक वापस भेज दिया है।

 

गौरतलब है कि पिछले हफ्ते फलस्तीन ने भारत के सख्त ऐतराज के बाद हाफिज के साथ पाक में मंच साझा करने वाले अपने राजदूत को वापस बुला लिया था। साथ ही वालिद अबु अली से कह दिया गया था कि वह अब पाक में राजदूत नहीं हैं।

 

फलस्तीन के भारत में राजदूत अदनान अबु अल हाइजा ने इस कार्रवाई की जानकारी दी थी। साथ ही उन्होंने भारत और फलस्तीन के करीबी और मित्रतापूर्ण संबंधों का जिक्र करते हुए कहा था कि अली की हरकत किसी भी तरह से स्वीकार्य नहीं है। उन्हें इस्लामाबाद से लौटने के लिए कुछ दिन का समय दिया गया।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement