Home Top News One Suspected Terrorist Caught In Delhi,

27-28 अप्रैल को वुहान में चीनी राष्ट्रपति से मिलेंगे पीएम मोदी

भगवान के घर देर है अंधेर नहीं: माया कोडनानी

हैदराबाद: सीएम ऑफिस के पास एक बिल्डिंग में लगी आग

पंजाब: कर्ज से परेशान एक किसान ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

देश में कानून को लेकर दिक्कत नहीं बल्कि उसे लागू करने को लेकर है: आशुतोष

दिल्ली में फिर एक संदिग्ध गिरफ्तार, ये था इसका प्‍लान

Home | Last Updated : Jan 11, 2018 11:05 PM IST
   
One Suspected Terrorist Caught In Delhi,

दि राइजिंग न्‍यूज

नई दिल्‍ली।

 

गुरुवार को दिल्‍ली में फिर एक संदिग्‍ध को गिरफ्तार किया गया है। मुसकैट से दिल्ली पहुंचे एक संदिग्ध को सेना ने पुलिस के हवाले किया है। कश्मीर के सोपोर निवासी इस आतंकी की पहचान सुहैल बशीर के रूप में हुई है। बता दें कि सुहैल को दिल्ली के कैंट इलाके से पकड़ा है। वह द्वारका फ्लाइओवर के नीचे एक ब्रीफकेस रख कर भाग रहा था। तभी सेना ने उसको अपने कब्जे में लेकर दिल्ली पुलिस के हवाले कर दिया।

 

 

बता दें कि दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गुजरात पुलिस की एटीएस के साथ मिलकर दिल्ली एयरपोर्ट से आतंकी संगठन लश्कर ए तैयबा के एक संदिग्ध को पकड़ा है। संदिग्ध को स्पेशल सेल के लोधी कॉलोनी स्थित कार्यालय ले जाया गया है।

 

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के विशेष पुलिस आयुक्त एमएम ओबरॉय का कहना है कि संदिग्ध से पूछताछ की जा रही है। देर रात तक उसकी ठीक से पहचान नहीं हो पाई थी। संदिग्ध के पकड़े जाने के बाद दिल्ली में हाईअलर्ट घोषित कर दिया गया है।

स्पेशल सेल के कुछ अधिकारियों के अनुसार, पकड़े गए संदिग्ध का नाम फिलहाल बिलाल अहमद काहवा बताया जा रहा है। गिरफ्तारी के समय वह दिल्ली से जम्मू-कश्मीर जा रहा था। संदिग्ध को वर्ष 2000 में लालकिले पर हुए आतंकी हमले का आरोपी बताया जा रहा है।


"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555




Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


Most read news


Loading...

Loading...