Sonam Kapoor to Play Batwoman

दि राइजिंग न्यूज़

लखनऊ।

 

उत्तर प्रदेश में 15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस को हर मदरसे में राष्ट्रगान गाने और तिरंगा फहराने का आदेश दिया गया है। यह आदेश मदरसा शिक्षा परिषद ने जारी किया है। इस आदेश में कहा गया है कि प्रदेश के हर मदरसे में 15 अगस्त के दिन राष्ट्रगान और तिरंगा फहराना जरुरी है।

मदरसा शिक्षा परिषद ने एक पत्र जारी कर सभी जिला अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारियों को यह आदेश दिया है। इसमें प्रदेश के सभी मदरसों को स्वतंत्रता दिवस पर उनके यहां कार्यक्रम आयोजित कराने के साथ वीडियोग्राफी और फोटोग्राफी कराने के निर्देश भी दिए गए हैं।

इस पत्र में लिखा है, “आपसे अनुरोध है कि कृप्या अपने-अपने जनपदों में स्थित समस्त मदरसों को स्वत्रंता दिवस को हर्षोउल्लास के साथ उपरोक्त कार्यक्रम के अनुसार आयोजित कराये जाने के निर्देश देने का कष्ट करें। मदरसों से कार्यक्रम आयोजन संबंधी अनुपालन आख्यी की फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी प्राप्त कर लें, ताकि उत्कृष्ट श्रेणी के कार्यक्रमों को भविष्य में दोहराया जा सके।”

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll