Shahrukha Khan Son Abram Reaction on Zero Trailer

दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

दक्षिण पश्चिमी मॉनसून के उत्तर दिशा में बढ़ने के साथ ही देश के पश्चिमी तट पर भारी बारिश हो रही है। इसी कड़ी में मुंबई और दक्षिण महाराष्ट्र में आज भी भारी बारिश होने के आसार हैं। मौसम विभाग के अनुसार, महाराष्ट्र के तटीय इलाकों में 60 किमी प्रति घंटे की रफ़्तार से आंधी-तूफान आने के आसार हैं और यहां तेज बारिश हो सकती है।

 

उधर, केरल में भी आज भारी बारिश के आसार हैं। यहां पिछले 48 घंटे में हुई तेज बारिश के कारण 9 लोगों की मौत हो गई। इदुक्की, कोझिकोड और कन्नूर में भी भारी बारिश दर्ज की गई। यहां तेज बारिश के कारण कई इलाकों में फसलें तबाह हो गई।

कर्नाटक में भले ही लोगों को बारिश से राहत मिली हो, लेकिन बेंगलुरु के कई इलाकों में बारिश के कारण मलेरिया, डेंगू जैसी बीमारियां पनप रही हैं। कई लोगों इसकी चपेट में भी आए हैं। वहीं, मौसम विभाग ने दक्षिण कन्नड़ और उडुपी में भारी बारिश की संभावना जताई है।

 

मौसम विभाग ने मछुआरों को गहरे समु्द्र में नहीं जाने की सलाह दी है। इसके अलावा नगालैंड, मणिपुर, मिजोरम, त्रिपुरा, केरल, महाराष्ट्र में कुछ स्थानों पर बहुत भारी बारिश होने का अलर्ट जारी किया है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement