Mallika Dua Slams Speaking on Pulwama Terror Attack

दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

भीमा कोरेगांव हिंसा मामले में हुई गिरफ्तारियों के बाद कई चौंकाने वाले खुलासे सामने आए। पूछताछ में जांच टीम को यह पता चला कि नक्सली राजीव गांधी हत्याकांड-पार्ट 2 की साजिश रच रहे हैं। दरअसल, एक ऐसी चिट्ठी सामने आई है जिससे यह पता चलता है कि भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रास्ते से हटाने की प्लानिंग हो रही है।

“मोदी को रोकना जरूरी”

18 अप्रैल को रोणा जैकब द्वारा कॉमरेड प्रकाश को लिखी गई चिट्ठी में कहा गया है कि, “हिंदू फासिज्म को हराना अब काफी जरूरी हो गया है। मोदी की अगुवाई में ये काफी तेजी से आगे बढ़ रहे हैं। उन्हें रोकना होगा।”


 

और क्या लिखा है चिट्टी में

चिट्ठी में लिखा है कि मोदी की अगुवाई में बीजेपी बिहार और बंगाल को छोड़ करीब 15 से ज्यादा राज्यों में सत्ता में आ चुकी है। अगर इसी तरह ये रफ्तार आगे बढ़ती रही तो माओवादी पार्टी को खतरा हो सकता है। इसलिए वह सोच रहे हैं कि एक और राजीव गांधी हत्याकांड की तरह घटना की जाए।

 

आगे लिखा हुआ है कि, “अगर ऐसा होता है तो ये एक तरह से सुसाइड अटैक लगेगा, हमें लगता है कि हमारे पास ये चांस है। मोदी के रोड शो का टारगेट करना एक अच्छी प्लानिंग हो सकती है।” इस मामले पर सीपीआइ(M) नेता सीताराम येचुरी का कहना है कि अगर इस प्रकार की कोई बात सामने आई है तो इसकी जांच होनी चाहिए। आपको बता दें कि पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की 1991 में हत्या कर दी गई थी। तमिलनाडु में एक सुसाइड बॉम्बर के जरिए राजीव गांधी को मार दिया गया था। 5 लोगों की गिरफ्तारी के बाद पुणे पुलिस का कहना था कि उसे ऐसे सबूत मिले हैं, जिसमें नक्सलियों द्वारा “राजीव गांधी हत्याकांड” की तर्ज पर एक और कांड किए जाने की साजिश रचे जाने का पता चला है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement