Hrithik Roshan Career Updates

दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

देश के कई शहरों में आंधी-तूफान ने तांडव मचाया है। राजस्थान, मध्य प्रदेश समेत कई राज्यों में प्रकृति के कहर ने 40 लोगों की जान ले ली है। इसका असर गुजरात में सबसे ज्यादा देखने को मिल रहा है, यहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी सभा भी होनी है। तूफान की वजह से रैली के लिए बनाई गई टेंट सिटी के टेंट भी उड़ गए। लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के प्रचार के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज गुजरात में हैं, यहां साबरकांठा में उनकी चुनावी सभा होनी थी। लेकिन मंगलवार रात आए आंधी-तूफान ने पोलो के जंगल में बनाई गई टेंट सिटी को बर्बाद कर दिया। आंधी-बारिश की वजह से सारे टेंट उड़ गए और रैली की व्यवस्था को नुकसान पहुंचा। हालांकि, रात में ही सभा स्थल को ठीक कर दिया गया है।


गुजरात के साथ-साथ मध्य प्रदेश में भी संकट

गुजरात के अलावा मध्य प्रदेश में भी प्राकृतिक आपदा का कहर देखने को मिला है। मध्य प्रदेश में 15 लोगों की जान चली गई है, तो वहीं काफी नुकसान भी हुआ। आंधी तूफान के अलावा आई आकाशीय बिजली गिरने की वजह से इंदौर में 3, धार और खरगोन में 2, राजगढ़, रतलाम और सीहोर जिले एक-एक लोगों की मौत हुई है। गुजरात-मध्य प्रदेश के बाद जिस राज्य में सबसे ज्यादा नुकसान हुआ है, वह राजस्थान है। राजस्थान में अब तक सात लोगों की मौत हो चुकी है तो वहीं 20 से अधिक लोग घायल भी हुए हैं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement