Home Top News National Conference MLAs Stage Walkout From Assembly

दावोस में कनाडा के पीएम जस्टिन ट्रूडो से मिले पीएम नरेंद्र मोदी

गुजरात निकाय चुनाव की तारीखें घोष‍ित, 17 को वोटिंग, 19 फरवरी को काउंटिंग

केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और सुरेश प्रभु ने की PM मोदी के भाषण की तारीफ

कुंदुली रेप पीड़‍िता द्वारा स्यूसाइड कर लेने के मामले में बीजेपी ने बुलाया ओडिशा बंद

मौसम ने मारी पलटी, शिमला में हुई बर्फबारी

J-K: नागरिकों की मौत पर विधानसभा में विपक्ष का हंगामा

Home | 10-Jan-2018 14:55:38 | Posted by - Admin
   
National Conference MLAs Stage Walkout From Assembly

दि राइजिंग न्‍यूज

श्रीनगर।

 

जम्‍मू-कश्मीर में विरोध प्रदर्शन के दौरान मारे गए नागरिकों पर मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती के बयान की मांग को लेकर विधानसभा में विपक्ष ने जमकर बवाल मचाया। नेशनल कांफ्रेंस पार्टी के विधायकों ने जम्मू-कश्मीर विधानसभा में कश्मीर में विरोध प्रदर्शन नागरिकों की मौत पर मुख्यमंत्री मुफ्ती के बयान की मांग की जिसके बाद जमकर हंगामा हुआ।

 

 

गौरतलब है कि कश्मीर में नागरिकों की मौत पर सरकार चुप्पी साधे हुए है। जानकारी के मुताबिक नेंका के विधायकों ने इसी मुद्दे के विरोध के चलते विधानसभा से वाकआउट भी कर दिया है।

 

 

बता दें कि मंगलवार को जम्मू-कश्मीर विधानसभा में उस वक्त बवाल मच गया जब निर्दलीय विधायक इंजीनियर रशीद ने पाकिस्तानी राष्ट्रीय गान गाने के मामले में चार क्रिकेटरों की गिरफ्तारी का मुद्दा उठाया।

 

 

भाजपा सदस्यों ने जोरदार विरोध किया। भाजपा के सत शर्मा, रवींद्र रैना, राजीव जसरोटिया, राजेश गुप्ता ने इस पर जोरदार आपत्ति दर्ज कराई। अपनी बात कहते हुए रशीद वेल तक जा पहुंचे। इस पर स्पीकर ने गहरी नाराजगी जताते हुए कहा कि अनावश्यक रूप से सदन की कार्यवाही में बाधा पहुंचाई जा रही है।

 

 

उन्होंने मार्शल से विधायक को सदन के बाहर करा दिया। वे सदन में करनाह-गुरेज के बीच टनल बनाए जाने की मांग संबंधी बैनर भी सदन में लहरा रहे थे।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news