Sapna Chaudhary Joins Congress

दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

लोकसभा चुनाव 2019 के प्रचार के दौरान विपक्षी दल जहां एक तरफ चौकीदार शब्द का प्रयोग कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लगातार हमले कर रहे हैं, वहीं पीएम ने अपने नाम में ही यह शब्द जोड़कर उन्हें जवाब देने की कोशिश की है। पीएम मोदी मोदी ने रविवार को अपने अपने ट्विटर अकाउंट में अपना नाम बदल लिया। पहले ट्विटर अकाउंट @narendramodi में नरेंद्र मोदी लिखा था, अब इसमें चौकीदार शब्द जोड़ दिया गया है। अब पीएम मोदी के ट्विटर अकाउंट में उनका नाम “चौकीदार नरेंद्र मोदी” हो गया है।

पीएम नरेंद्र मोदी के इस कदम के बाद भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने भी ट्विटर अकाउंट पर अपना नाम चौकीदार अमित शाह कर लिया है। इसके अलावा बीजेपी के तमाम नेताओं और कार्यकर्ताओं ने ट्विटर पर अपने नाम के आगे चौकीदार शब्द जोड़ लिया है।

 

दरअसल, शनिवार को लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बीजेपी ने चुनाव प्रचार को धार देते हुए मैं भी चौकीदार अभियान शुरू किया था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो जारी कर मैं भी चौकीदार' से चुनावी मुहिम की शुरुआत की है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने वीडियो के साथ अपने ट्वीट में कहा, आपका यह चौकीदार राष्ट्र की सेवा में मजबूती से खड़ा है, लेकिन मैं अकेला नहीं हूं। उन्होंने कहा कि हर कोई जो भ्रष्टाचार, गंदगी, सामाजिक बुराइयों से लड़ा रहा है, वह एक चौकीदार है। मोदी ने कहा कि हर कोई जो भारत की प्रगति के लिये कठिन परिश्रम कर रहा है, वह एक चौकीदार है। उन्होंने कहा, आज हर भारतीय कह रहा है कि मैं भी चौकीदार।

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement