Actress Parineeti Chopra is also Going to Marry with Her Rumoured Boy Friend

दि राइजिंग न्यूज़

पटना।

बिहार के मुजफ्फरपुर में बालिका गृह में हुए बालिकाओं के साथ दुष्कर्म से हर कोई चकित है। इस केस की कार्रवाई अब सीबीआई कर रही है और मामले में लगातार कई खुलासे हो रहे हैं। इस बीच मामले के मास्टरमांइड बृजेश ठाकुर ने बड़ा बयान दिया है। ठाकुर ने कहा है कि मंजू वर्मा के पति से उनकी सिर्फ राजनीतिक मुद्दों पर बात होती थी।

कांग्रेस में शामिल होने जा रहा था आरोपी!

बृजेश ने कहा कि मेरा मधु वर्मा से कोई रिश्ता नहीं है, जो कुछ हो रहा है वह मेरे खिलाफ साजिश है। ठाकुर ने कहा कि वह कांग्रेस में शामिल होने की सोच रहे थे और कांग्रेस के टिकट पर चुनाव भी लड़ने वाला था। उन्होंने कहा कि जो 54 हजार देने की बात की जा रही है, वो प्रलोभन दिया गया है। ये लोग हमारे अखबार को बंद कराना चाहते हैं। ठाकुर ने कहा कि मुजफ्फरपुर से ही टिकट मिलना तय हो गया था।

 

कॉल डिटेल्स की जांच में हुआ खुलासा

दरअसल, मंगलवार को सीबीआई की जांच में बृजेश ठाकुर और समाज कल्याण विभाग की मंत्री कुमारी मंजू वर्मा के पति चंद्रशेखर वर्मा को लेकर खुलासा हुआ। सीबीआई की जांच के दौरान बृजेश ठाकुर के 3 सिम कार्ड की कॉल डिटेल्स की जांच की गई। जांच के दौरान इस बात का खुलासा हुआ है कि वह जनवरी से मई तक चंद्रशेखर वर्मा से लगातार संपर्क में था। कॉल डिटेल रिकॉर्ड से पता चला है कि इस दौरान बृजेश ठाकुर ने चंद्रशेखर वर्मा से 17 बार फोन पर बातचीत की।

सीबीआई की चल रही जांच में यह बात भी सामने आई है कि कई मौकों पर बृजेश ठाकुर और चंद्रशेखर वर्मा एक साथ पटना से दिल्ली जाया करते थे और कई दिनों तक साथ में दिल्ली में रहते थे। गौरतलब है कि बालिका गृह की 34 लड़कियों के साथ बलात्कार की पुष्टि हुई है। जिसके बाद ये मामला देशभर में चर्चा का विषय बना है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement