Actress katrina Kaif and Mouni Roy Visited Durga Puja Pandal

दि राइजिंग न्‍यूज

पटना।

 

मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामले को लेकर विवादों में घिरी बिहार की समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा ने इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को अपना इस्तीफा सौंपा। सीबीआइ जांच में इस मामले के मास्टरमाइंड बृजेश ठाकुर और मंजू वर्मा के पति चंद्रशेखर वर्मा को लेकर खुलासा हुआ था, जिसके बाद यह इस्तीफा सामने आया है।

मंजू वर्मा ने समाज कल्याण मंत्री के पद से इस्तीफा देने के बाद मीडिया से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने कहा, मुजफ्फरपुर मामले की जांच हाईकोर्ट की निगरानी में सीबीआइ से कराने का आदेश दिया गया है। मुझे सीबीआइ और हाईकोर्ट पर पूरा विश्वास है। मामले की जांच होने के बाद सच्चाई सामने आ जाएगी। मेरे पति निर्दोष हैं और निर्दोष साबित भी होंगे।

 

कॉल डिटेल्‍स को सार्वजनिक करने की मांग

उन्होंने कहा, मेरे पति एक राजनीतिक और सामाजिक कार्यकर्ता हैं। मैं भी राजनीति और सामाजिक जीवन में हूं और मंत्री हूं। ऐसे में हर किसी का फोन रिसीव करना मेरा दायित्व बनता है। इस दौरान मंजू वर्मा ने कॉल डिटेल्स रिकॉर्ड (CDR) पर भी सवाल उठाए और इसको सार्वजनिक करने की मांग की। उन्होंने कहा कि अगर सिर्फ बात करने की वजह से उनके पति चंद्रशेखर वर्मा दोषी हैं, तो उनसे बात करने वाले भी दोषी हैं।  ऐसे लोगों के नाम भी सामने आने चाहिए।

उन्होंने कहा कि मीडिया वाले पता नहीं कहां से यह सीडीआर लेकर आए हैं। इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर भी निशाना साधा। मंजू वर्मा ने कहा कि मामले को लेकर विपक्ष हाय तौबा कर रहा है। जब मंजू वर्मा से पूछा गया कि क्या सीएम नीतीश कुमार ने बुलाकर इस्तीफा मांगा था, तो उन्होंने जवाब दिया, मैंने खुद इस्तीफा दिया है। मुझसे नीतीश कुमार ने इस्तीफा नहीं मांगा है।

 

मंजू के पति ने बृजेश ठाकुर से 17 बार फोन पर की बात

सीबीआइ को जांच के दौरान बृजेश ठाकुर के तीन सिम कार्ड की कॉल डिटेल्स रिकॉर्ड मिली। इसमें खुलासा हुआ कि बृजेश ठाकुर जनवरी से मई तक चंद्रशेखर वर्मा से लगातार संपर्क में था। कॉल डिटेल रिकॉर्ड से पता चला कि इस दौरान बृजेश ठाकुर ने चंद्रशेखर वर्मा से 17 बार फोन पर बातचीत की।

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement