Ali Asgar Faced Molestation in The Getup of Dadi

दि राइजिंग न्यूज़

लखनऊ

 

उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार राज्य में निवेश और बेहतर कारोबार के इरादे से इन्वेस्टर्स समिट का आयोजन कर रही है। बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लखनऊ में दो दिवसीय यूपी इन्वेस्टर्स समिट का उद्घाटन किया। इस समिट में मुकेश अंबानी, रतन टाटा, गौतम अडानी समेत देश के 5000 बड़े उद्योगपति समेत दुनिया के कई देशों के प्रतिनिधि भी शामिल हो रहे हैं।

ताज़ा समाचार के मुताबिक, कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी अब लखनऊ स्थित अपने रिलायंस जिओ के दफ्तर पहुंच चुके हैं सूत्रों की माने तो यहां वह अपने कर्मचारियों से मुलाकात करेंगे।

आपको बता दें कि यूपी इन्वेस्टर्स समिट में मुकेश अंबानी ने चार बड़े ऐलान किए हैं। अंबानी ने कहा कि जिओ अगले तीन साल में 10 हजार करोड़ रुपए का निवेश करेगा। अगले दो महीनों में दो करोड़ जिओ फोन यूपी को दिए जाएंगे। अगले तीन साल में 1 लाख से ज्यादा नौकरियां देंगे। उन्होंने कहा कि गंगा हम सभी की मां है, हमारी कंपनी गंगा को साफ करने के लिए सरकार के साथ काम करना चाहती है।

    

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement