Neha Kakkar Crying gets Emotional in Memories of Ex Boyfriend Himansh Kohli

दि राइजिंग न्‍यूज

नई दिल्‍ली।

 

विपक्षियों द्वारा भारतीय जनता पार्टी पर राम मंदिर मुद्दे को लेकर लगातार वार किया जा रहा है। वहीं, अब बीजेपी को एक खास शख्स ने राम मंदिर का वादा दिलाया है। मुगल वंश के अंतिम बादशाह बहादुर शाह जफर का वंशज होने का दावा करने वाले याकूब हबीबउद्दीन तुसी ने भाजपा को राम मंदिर निर्माण का वादा याद दिलाया है।  

बादशाह बहादुर शाह जफर का वंशज होने का दावा करने वाले याकूब हबीबउद्दीन तुसी ने कहा है कि वह इस मामले में भाजपा के सहयोगी दलों से मदद लेंगे। तुसी ने दावा किया कि वह मुगल खानदान के चश्म-ओ-चिराग हैं और उनके इस दावे को वर्ष 2002 में उच्चतम न्यायालय ने भी स्वीकार किया है। उन्‍होंने कहा कि मंदिर निर्माण के लिये भाजपा की तरफ से कोई जवाब नहीं मिलने पर उन्होंने शंकराचार्य स्वरूपानन्द से सम्पर्क किया।  

अनेक ई-मेल भेजकर किया आग्रह

तुसी ने बताया कि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अनेक ई-मेल भेजकर राम मंदिर निर्माण के लिए आग्रह किया, लेकिन कोई जवाब नहीं आया। उनका कहना था कि बीजेपी से बात नहीं बनने पर वह मंदिर निर्माण के लिए उसके सहयोगी दलों की मदद लेंगे।  

तुसी ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की कर्मभूमि गोरखपुर भी इसीलिये आये हैं ताकि राम मंदिर निर्माण के लिये लोगों को प्रेरित किया जा सके। जल्द ही वह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संसदीय निर्वाचन क्षेत्र वाराणसी भी जाएंगे। तुसी ने आरोप लगाया कि सीएम बनने से पहले योगी कहते थे कि राम मंदिर जल्द बनेगा लेकिन अब कहते हैं कि जब राम जी की मर्जी होगी तब बनेगा।

आपको बता दें कि 2019 के चुनावों में अभी वक्त है लेकिन राम मंदिर मुद्दा एक बार फिर चर्चा में आ गया है। प्रवीण तोगड़िया ने भी बीजेपी पर बोला था हमला, कहा- सरकार भगवान राम के खिलाफ युद्ध छेड़े हुए है।  

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement