Golmal Starcast Will Be in Cameo in Ranveer Singh Simba

दि राइजिंग न्यूज़

भोपाल।

 

एमपी के एक मंत्री ने आज यानी बुधवार को जीएसटी (गुड्स एंड सर्विसेज टैक्स) पर बड़ा बयान दिया। दरअसल, नोटबंदी को एक साल पूरे होने पर भाषण दे रहे ओम प्रकाश ध्रुवे ने कहा कि वे खुद जीएसटी को समझ नहीं पा रहे हैं।  और यही वजह है की वो खुद इसके संबंध में कुछ नहीं बोलना चाहते हैं।

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वो यही नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा कि बड़े-बड़े सीए और व्यापारी भी इस कर सेवा को समझने में नाकाम रहे हैं। जीएसटी के बारे में बोलते हुए उन्होंने आगे कहा कि ये समझ-समझ का खेल है और धीरे-धीरे सब कुछ सभी के समझ में आ जायेगा।

 

गौरतलब है कि उनका ये बयान ठीक उस समय सबके सामने आया है जब केंद्र सरकार जीएसटी की वजह से विपक्ष के निशाने पर बनी हुई है।

 

आपको बताते चलें कि शुक्रवार को जीएसटी काउंसिल बैठक होनी है और उससे ठीक पहले पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम केंद्र पर सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि जीएसटी की खामियों को सरकार नजरअंदाज नहीं सर सकती।

 

उन्होंने कहा कि गुजरात चुनाव एक वजह है जिसके चलते केंद्र जीएसटी में बदलाव को मजबूर होगी। दरअसल, जीडीपी में गिरावट और अर्थव्यवस्था की धीमी रफ्तार के चलते केंद्र का विरोध किया जा रहा है। पीएम मोदी कई बार खुद इन दोनों मुद्दों पर अपना पक्ष रख चुके हैं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement