Arjun Kapoor and Malaika Arora Affair Updates

दि राइजिंग न्‍यूज

श्रीनगर।

 

तीन राज्‍यों (उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड और मिजोरम) के राज्यपाल रहे कांग्रेस नेता अजीज कुरैशी ने पुलवामा अटैक को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बेहद गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुआ हमला उनकी साजिश थी। कुरैशी ने पीएम मोदी पर आरोप लगाया कि आपने ही प्लान करके पुलवामा करवाया, ताकि मौका मिल सके। जनता सब समझती है।

कुरैशी ने कहा अगर मोदी चाहते हैं कि 42 शहीदों को मारकर 42 लोगों की हत्या करके, वह उनकी चिताओं की राख से अपना राजतिलक करें तो जनता उन्हें ऐसा नहीं करने देगी। समाचार एजेंसी एएनआइ के अनुसार, रविवार को मध्य प्रदेश में कुरैशी ने कहा था कि प्लान करके आपने (पीएम मोदी) ने यह करवाया।

 

 

मालूम हो कि बीते 14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकवादियों ने हमला कर दिया था। हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए थे। इसके बाद भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान के बालाकोट में आतंकवादियों के ठिकानों पर एयर स्ट्राइक की थी।

 

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement