Actress Sara Ali Khan Reached Dehradun Police Station With Amrita Singh In Property Dispute

दि राइजिंग न्यूज़

भोपाल।

 

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का एक वायरल वीडियो वायरल हो रहा और इसके कारण वो एक बार फिर विवादों में आ गए हैं। कहा जा रहा है कि एक रोड शो के दौरान सीएम ने अपने ही बॉडीगार्ड को थप्पड़ जड़ दिया। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद लोग इसकी कड़ी निंदा कर रहे हैं।

 

बता दें कि घटना धार जिले के सरदारपुर की है। यहां शिवराज नगर निकाय चुनाव के प्रचार के लिए पहुंचे थे। तभी रोड शो के दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान के सामने उनका बॉडीगार्ड आ गया। जिसे उन्होंने खींच कर अपने सामने से अलग कर दिया।

इसी दरमियान कुछ लोगों ने उनका वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर यह कहते हुए वायरल कर दिया कि सीएम शिवराज ने अपने ही बॉडीगार्ड को थप्पड़ जड़ दिया।

 

ट्विटर यूजर्स ने इस वीडियो को लेकर सीएम की कड़ी निंदा की। लोगों ने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वीवीआई कल्चर खत्म करना चाहते हैं, लेकिन मुख्यमंत्री अपने ही बॉडीगार्ड को थप्पड़ जड़ रहे हैं।

इस मामले में मध्य प्रदेश कांग्रेस के केके मिश्रा ने मुख्यमंत्री के खिलाफ धारा-332 और 353 के तहत मुकदमा दर्ज किए जाने की मांग की है। मिश्रा का कहना है कि दो दिन पहले ही इंदौर की एक अदालत ने पुलिस सब इंस्पेक्टर को थप्पड़ जड़ने के मामले में दो साल कैद की सजा सुनाई थी। ऐसे में इन्हीं धाराओं के तहत सीएम शिवराज पर भी कार्रवाई हो।

 

बता दें कि यह पहला मामला नहीं है जब शिवराज का बॉडीगार्ड के साथ अभद्र व्यवहार करते हुए वीडियो वायरल हुआ हो। इसके पहले भी एक किसान सम्मलेन के दौरान बॉडीगार्ड को डांटते हुए वीडियो वायरल हुआ था। वहीं, 2015 में बाढ़ पीड़ितों से मिलने के दौरान वो पुलिसकर्मियों के कन्धों पर बैठे नजर आए थे।

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement