Home Top News MP CM Shivraj Singh Chouhan Slaps Bodyguard

दिल्ली के मुखर्जी नगर में कैदी को हॉस्पिटल ले जाने के दौरान साथियों ने पुलिस बल पर किया हमला

दिल्ली के मुखर्जी नगर में कैदी को छुड़ाने की कोशिश, हमले में एक सिपाही की मौत

मुंबईः पीएनबी घोटाले मामले में तीनों आरोपी सीबीआई कोर्ट पहुंचे

दिल्लीः मुख्य सचिव ने पुलिस में आप विधायकों के खिलाफ केस दर्ज कराई

दिल्लीः मुख्य सचिव ने कहा, आप विधायकों के साथ मारपीट में मेरा चश्मा नीचे गिर गया

आखिर क्यों एमपी सीएम ने अपने ही बॉडीगार्ड को जड़ा थप्पड़!

Home | 16-Jan-2018 16:15:59 | Posted by - Admin
   
MP CM Shivraj Singh Chouhan Slaps Bodyguard

दि राइजिंग न्यूज़

भोपाल।

 

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का एक वायरल वीडियो वायरल हो रहा और इसके कारण वो एक बार फिर विवादों में आ गए हैं। कहा जा रहा है कि एक रोड शो के दौरान सीएम ने अपने ही बॉडीगार्ड को थप्पड़ जड़ दिया। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद लोग इसकी कड़ी निंदा कर रहे हैं।

 

बता दें कि घटना धार जिले के सरदारपुर की है। यहां शिवराज नगर निकाय चुनाव के प्रचार के लिए पहुंचे थे। तभी रोड शो के दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान के सामने उनका बॉडीगार्ड आ गया। जिसे उन्होंने खींच कर अपने सामने से अलग कर दिया।

इसी दरमियान कुछ लोगों ने उनका वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर यह कहते हुए वायरल कर दिया कि सीएम शिवराज ने अपने ही बॉडीगार्ड को थप्पड़ जड़ दिया।

 

ट्विटर यूजर्स ने इस वीडियो को लेकर सीएम की कड़ी निंदा की। लोगों ने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वीवीआई कल्चर खत्म करना चाहते हैं, लेकिन मुख्यमंत्री अपने ही बॉडीगार्ड को थप्पड़ जड़ रहे हैं।

इस मामले में मध्य प्रदेश कांग्रेस के केके मिश्रा ने मुख्यमंत्री के खिलाफ धारा-332 और 353 के तहत मुकदमा दर्ज किए जाने की मांग की है। मिश्रा का कहना है कि दो दिन पहले ही इंदौर की एक अदालत ने पुलिस सब इंस्पेक्टर को थप्पड़ जड़ने के मामले में दो साल कैद की सजा सुनाई थी। ऐसे में इन्हीं धाराओं के तहत सीएम शिवराज पर भी कार्रवाई हो।

 

बता दें कि यह पहला मामला नहीं है जब शिवराज का बॉडीगार्ड के साथ अभद्र व्यवहार करते हुए वीडियो वायरल हुआ हो। इसके पहले भी एक किसान सम्मलेन के दौरान बॉडीगार्ड को डांटते हुए वीडियो वायरल हुआ था। वहीं, 2015 में बाढ़ पीड़ितों से मिलने के दौरान वो पुलिसकर्मियों के कन्धों पर बैठे नजर आए थे।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news