These Women Film Directors Refuse to work with Proven Offenders

दि राइजिंग न्यूज़

मुंबई।

 

मायानगरी मुंबई में दिनांक आठ, नौ और दस जून के बीच भारी बारिश होने की संभावना जताई गई है। इसी के मद्देनज़र मौसम विभाग ने अलर्ट जारी कर दिया है। इस बीच गुरुवार को मुंबई में बारिश ने दस्तक दी। लोअर परेल इलाके में बारिश शुरू हो गई है जबकि बाकी इलाके बादल से घिर गए हैं। अलर्ट के बाद ऐहतियातन एनडीआरएफ की तीन टीमों को तैनात किया गया है। विभाग से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, इन तीन दिनों की बारिश से सभी रिकॉर्ड टूट जाएंगे।

प्री मॉनसून से जन-जीवन प्रभावित

मुंबई में पहले ही प्री मॉनसून बारिश जन जीवन प्रभावित कर चुकी है। इस कारण प्रशासन पहले से ही सतर्क है। इससे पहले सोमवार को मुंबई में जमकर बारिश हुई थी। यहां 42 मिलीमीटर बारिश होने से शहर में जगह-जगह जलभराव हो गया था। विभाग का कहना है कि कोंकण और गोवा के ऊपर चक्रवात बनता दिख रहा है। इस कारण मुंबई, रत्नागिरी, दहाणु, ठाणे और सिंधुदुर्ग में भारी से बेहद भारी बारिश 8, 9, 10 जून के बीच में हो सकती है।

इसके अलावा 10-11 जून को सूरत और वलसाड में भारी बारिश हो सकती है। केरल, तटीय कर्नाटक में भी यह चक्रवात भारी बारिश का कारण बन सकता है। उधर, बंगाल की खाड़ी में भी कम दबाव का क्षेत्र बन रहा है। इसकी वजह से 8 से 11 जून तक उड़ीसा, पश्चिम बंगाल, सिक्किम, असम, मेघालय में जमकर बारिश हो सकती है।

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement