Neha Kakkar Reveald Her Emotional Connection with Indian Idol

दि राइजिंग न्यूज़

अहमदाबाद।

 

अखिल भारतीय प्रांत प्रचारकों की सालाना बैठक में शामिल होने राजकोट पहुंचे राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के प्रमुख मोहन भागवत से एयरपोर्ट पर पत्रकारों ने जब सवाल पूछना चाहा तो भागवत ने जवाब दिया अगर बोला तो मेरी नौकरी चली जाएगी।

 

दरअसल 15 से 17 जुलाई तक अखिल भारतीय प्रांत प्रचारकों की तीन दिवसीय सालाना बैठक गुजरात के सोमनाथ में होने वाली है। जिसके मद्देनजर संघ प्रमुख मोहन भागवत 12 से 18 जुलाई तक सोमनाथ में रहेंगे।

इसी बैठक मे शामिल होने जब संघ प्रमुख मोहन भागवत, संघ के प्रचार प्रमुख और सह सरकार्यवाह मनमोहन वैद्य के साथ राजकोट एयरपोर्ट पर पहुंचे तब पत्रकारों के सवाल पर उन्होंने कह दिया कि अगर बोला तो मेरी नौकरी चली जायेगी, बोलने का काम किसी और को दिया गया है।

 

तीन दिनों तक चलने वाली इस बैठक में संघ के सर कार्यवाह भैया जोशी के अलावा सभी सह सर कार्यवाह, कार्यकारिणी सदस्य, क्षेत्र प्रचारक, प्रांत प्रचारक और सह प्रांत प्रचारक भाग लेंगे। माना जा रहा है कि इस बैठक में आगामी लोकसभा व तीन राज्यों के विधानसभा चुनाव के साथ-साथ देश के सामाजिक, सांस्कृतिक व अध्यात्मिक विकास के मुद्दों पर मंथन होगा।

संघ प्रमुख मोहन भागवत सोमनाथ पहुंचकर सोमनाथ मंदिर में पूजा अर्चना करेंगे। इसके बाद वे गिर सोमनाथ जिले के स्थानीय कार्यकर्ताओं, स्वयंसेवकों एवं स्थानीय नागरिकों से मिलेंगे। शुक्रवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी गुजरात आ रहे हैं, माना जा रहा है कि शाह भी सोमनाथ में भागवत से मिलेंगे।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll