Home Top News Martyr Daughter Dragged Out Of Gujarat CM Vijay Rupani

J&K: दक्षिण कश्मीर और जम्मू के कई इलाकों में भारी बर्फबारी

फीस पर निजी स्कूलों की मनमानी रोकने के लिए AAP विधायकों की बैठक

उदयपुर: शंभूलाल के समर्थक हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने पुलिस पर किया पथराव

नीतीश को तेजस्वी का चैलेंज, विकास किया है तो दिखाएं रिपोर्ट

आधार मामले पर सुप्रीम कोर्ट कल सुनाएगा फैसला

गुजरातः “शहीद की बेटी” को CM की रैली से घसीटकर निकाला

Home | 02-Dec-2017 10:25:01 | Posted by - Admin

 

  • राहुल बोले- शर्म कीजिए
   
Martyr Daughter Dragged Out Of Gujarat CM Vijay Rupani

दि राइजिंग न्यूज़

अहमदाबाद।

 

गुजरात विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान एक लड़की को सीएम विजय रूपाणी की रैली से घसीटने का वीडियो वायरल हुआ है। इस घटना के बाद सीएम ने लड़की के परिवार के लिए विभिन्न तरह की सुविधाओं की घोषणा की है।

 

वीडियो में जो लड़की दिख रही थी उसका नाम रूपल तडवी है, वह कई सालों से प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन कर रही थी। उसका दावा था कि उसके पिता अशोक तडवी बीएसएफ में रहते हुए “शहीद” हो गए थे। उसका आरोप है कि सरकार ने उसे जमीन देने का वादा किया था, लेकिन आज तक उसे जमीन नहीं मिली।

शुक्रवार (1 दिसंबर) को जब रूपाणी रैली कर रहे थे तब रूपल रैली में पहुंचकर उनसे मिलने के लिए हंगामा करने लगीं। जिसके बाद सुरक्षा बल ने उनके जबरन रैली से बाहर कर दिया। वायरल वीडियो में वह चिल्ला रही हैं कि “मुझे मुख्यमंत्री से मिलना है।”

 

वह मुख्यमंत्री के पास पहुंचती उससे पहले ही महिला पुलिस उन्हें वहां से दूर ले गई। हालांकि रूपणी ने मंच से घोषणा की कि वह इस कार्यक्रम के बाद उससे मिलेंगे।

राहुल गांधी ने साधा था निशाना

 

वीडियो को ट्वीट करते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने भाजपा पर निशाना साधते हुए लिखा था कि “परम देशभक्त रूपाणी ने एक शहीद की बेटी से ऐसा बर्ताव कर मानवता को शर्मसार किया है।” राहुल के इस ट्वीट के बाद ही रूपाणी ने लड़की के परिवार को दी जाने वाली सुविधाओं का ऐलान करते हुए ट्वीट किया और राहुल गांधी को कहा कि वह गंदी राजनीति करना बंद करें।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news




sex education news