Golmal Starcast Will Be in Cameo in Ranveer Singh Simba

दि राइजिंग न्यूज़

अहमदाबाद।

 

गुजरात विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र राजनीति दिन-प्रतिदिन गरमा रही है। आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जोरों शोरों से चल रहा है। इसी क्रम में देश के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह भी आ गए हैं। मनमोहन सिंह ने राजकोट में पूर्व पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार भ्रष्टाचार पर दोहरा रवैया अपना रही है, हम तो भ्रष्टाचार पर सख्त रवैया अपनाते थे।

 

उन्होंने कहा कि हमारी राष्ट्रीय सुरक्षा के साथ विदेशी पॉलिसी की वजह से खिलवाड़ हो रहा है। मोदी सरकार ने जो कदम उठाये वो देश के हित में नहीं थे।

मनमोहन सिंह ने कहा कि पीएम मोदी कहते हैं कि उन्होंने नर्मदा मामले पर मुझसे बात की, जबकि मुझे ऐसा कभी याद नहीं आता कि उन्होंने इस मसले पर मुझसे बात की हो, जब भी उन्होंने मुझसे मिलना चाहा तो मैंने उन्हें कभी मना नहीं किया क्योंकि पीएम के तौर पर सभी सीएम से मिलना मेरी जिम्मेदारी थी।

 

यूपीए के दस साल के औसत के बराबर होने के लिए, अर्थव्यवस्था को पांचवें वर्ष में 10.6% तक बढ़ाना होगा, लेकिन मुझे लगता है कि ऐसा नहीं होगा। 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement