Home Top News Manishankar Ayyar Releases Love For Pakistan

शपथ ग्रहण समारोह में सोनिया, राहुल, ममता, मायावती, अख‍िलेश मौजूद

शपथ ग्रहण समारोह: अख‍िलेश यादव ने ममता बनर्जी के पैर छुए

कर्नाटक: शपथ लेने के बाद शाम 5:30 बजे KPCC जाएंगे जी परमेश्वर

शपथ ग्रहण समारोह: तेजस्वी यादव ने ममता बनर्जी के पैर छुए

शपथ ग्रहण समारोह: ममता बनर्जी ने सीएम कुमारस्वामी को गुलदस्ता भेंट क‍िया

जितना प्यार हिंदुस्तान से उतना ही PAK से भी: अय्यर

Home | Last Updated : Feb 13, 2018 10:56 AM IST

Manishankar Ayyar Releases Love for Pakistan


दि राइजिंग न्यूज़

कराची।

 

कांग्रेस से निलंबित हो चुके मणिशंकर अय्यर ने भारत-पाकिस्तान के रिश्तों में बातचीत की पहल को लेकर PAK की तारीफ की है। कराची में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे अय्यर ने कहा कि मैं पाकिस्तान से प्यार करता हूं क्योंकि मैं भारत से भी प्यार करता हूं। मणिशंकर अय्यर ने भारत और पाकिस्तान के बीच मुद्दों के समाधान के लिए निर्बाध बातचीत की पैरवी की है।

 

इस महोत्सव के दौरान अय्यर ने कहा, “भारत-पाकिस्तान मुद्दों को हल करने के लिए एक ही रास्ता है और यह निर्बाध बातचीत का है।” अय्यर ने बातचीत के जरिए मुद्दों को हल करने की कोशिश के लिए पाकिस्तान की सराहना की और कहा कि नई दिल्ली के पास यह नीति नहीं है।

उन्होंने कहा कि अब वक्त की जरूरत है कि भारत और पाकिस्तान दोनों साथ में आएं और बातचीत शुरू करें। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान और भारत में विवाद को दूर करने का एक ही उपाय है, वह सिर्फ बातचीत है।

 

अय्यर ने कहा कि भारत और पाकिस्तान में दो बड़े मुद्दे हैं जो विवाद के जड़ हैं, जिनमें कश्मीर और भारत के खिलाफ बढ़ रहा आतंकवाद है। उन्होंने कहा कि भारत-पाकिस्तान को बातचीत के लिए जनरल परवेज़ मुशर्रफ की नीति पर चलना चाहिए।

आपको बता दें कि गुजरात चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए आपत्तिजनक शब्द का प्रयोग करने के कारण कांग्रेस पार्टी से उन्हें निलंबित कर दिया गया था। अय्यर पहले भी पाकिस्तान में इस प्रकार के कई कार्यक्रमों में शामिल हो चुके हैं।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...