Priyanka Chopra Shares Her Experience of Health Issues

दि राइजिंग न्‍यूज

नई दिल्‍ली।

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कांग्रेस के महाराष्ट्र प्रभारी और वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने अजीब बयान दिया है। शनिवार को पीएम पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि एक चायवाला इसलिए देश का प्रधानमंत्री बन पाया, क्योंकि हमारी पार्टी ने लोकतंत्र को संरक्षित करके रखा।

खड़गे ने कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हर कार्यक्रम में पूछते हैं कि कांग्रेस ने पिछले 70 सालों में देश के लिए क्या किया। उनके (मोदी) जैसा एक चायवाला देश का प्रधानमंत्री केवल इसलिए बन पाया, क्योंकि हमने लोकतंत्र को संरक्षित रखा। उन्होंने भाजपा सरकार की कई योजनाओं को सूचीबद्ध किया और आरोप लगाया कि सभी प्रदर्शन के मामले में हर मोर्चे पर विफल रही हैं।

किसान आत्‍महत्‍या कर रहे, व्‍यापार धीमा हो गया

महाराष्ट्र प्रभारी ने कहा, इंदिरा गांधी, राजीव गांधी और सोनिया गांधी के चरित्र पर लगातार हमले हुए हैं। यह भाजपा द्वारा सोच-समझकर किए गए हमले हैं। कांग्रेस एक परिवार है और हम सभी उसके सदस्य हैं। मोदी 43 साल पहले हुए आपातकाल के बारे में बात करते हैं, लेकिन वह देश में पिछले चार सालों से लागू अघोषित आपातकाल पर कुछ क्यों नहीं कहते? किसान आत्महत्या कर रहे हैं, खेती से जुड़ी योजनाएं विफल हो रही हैं, किसानों को नए कर्ज नहीं मिल रहे हैं और व्यापार धीमा हो गया है।

बीजेपी पर निशाना साधते हुए खड़गे कहा, वहीं दूसरी तरफ सरकार का विज्ञापनों पर खर्च रुक नहीं रहा है। अच्छे दिन लोगों की जिंदगी में तब आएंगे जब मोदी सरकार सत्ता से हट जाएगी। महाराष्ट्र चुनाव में जीत हासिल करने के लिए उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा, साथ आओ, साथ लड़ो। यदि कांग्रेस महाराष्ट्र में जीत जाती है तो हम निश्चित तौर पर लोकसभा चुनाव जीत जाएंगे। केंद्र की जीत महाराष्ट्र पर निर्भर करती है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement