Hrithik Roshan Career Updates

दि राइजिंग न्‍यूज  

नई दिल्‍ली।

 

लोकसभा चुनाव 2019 में चुनाव आयोग की बेलगाम बयानबाजी पर सख्‍ती के बावजूद दिग्गज नेताओं की ऐसी बयानबाजी जारी है। इस कड़ी में ताजा मामला सामने आया है कांग्रेस नेता और पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू का। अपने भाषण शैली के लिए मशहूर सिद्धू ने बिहार के कटिहार में में विवादित बयान दिया है। सिद्धू ने धर्म के आधार पर वोट देने की अपील की है। उन्होंने मुस्लिम धर्म के लोगों से एकजुट होकर महागठबंधन के उम्मीदवार तारिक अनवर के पक्ष में वोट डालने की अपील की।

सिद्धू ने कहा, यहां जातपांत में बांटने की राजनीति हो रही है। मैं अपने मुस्लिम भाइयों को अपनी बात कहने आया हूं। ये एक ऐसी सीट है जहां आप अल्पसंख्यक नहीं बहुसंख्यक हो। भाजपा के षडयंत्रकारी लोग आपको रोकने का प्रयास करेंगे। आपके वोट को बांटने का प्रयास करेंगे। आप इकठ्ठे रहे तो कांग्रेस को दुनिया की कोई ताकत हरा नहीं सकेगी। मैं आपको चेतावनी देने आया हूं मुस्लिम भाइयों। ये आपको बांट रहे हैं।

...तो मोदी हार जाएगा

उन्‍होंने कहा, ये यहां ओवैसी जैसे लोगों को लाकर, एक नई पार्टी साथ में खड़ी कर आप लोगों का वोट बांट के जीतना चाहते हैं। अगर तुम लोग इकट्ठे हुए, एकजुट होके वोट डाला तो मोदी हार जाएगा।

 

 

बता दें कि सोमवार को ही सुप्रीम कोर्ट के कड़े तेवरों के बाद चुनाव आयोग ने ऐसे बयानों पर सख्त रवैया अपनाते हुए योगी आदित्यनाथ, आजम खान, मायावती और मेनका गांधी के प्रचार पर रोक लगाई है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement