Hrithik Roshan Career Updates

दि राइजिंग न्‍यूज

रामनाथपुरम।

 

शनिवार को तमिलनाडु के रामनाथपुरम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस और महागठबंधन पर हमला बोला। उन्होंने सबरीमाला मंदिर का मुद्दा उठाते हुए कहा कि इस मामले में कांग्रेस, कम्यूनिस्ट और मुस्लिम लीग खतरकनाक गेम खेल रही है। पीएम ने कहा कि तीन तलाक पर संसद में सरकार ने महिलाओं की गरिमा में बिल पास कराया, लेकिन कांग्रेस, डीएमके और मुस्लिम लीग इसका विरोध करती रही।

इससे पहले तमिलनाडु के थेनी पहुंचे प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस और डीएमके गठबंधन पर निशाना साधा। उन्होंने राहुल गांधी का नाम लिए बगैर कहा कि कुछ दिन पहले डीएमके सुप्रीमो ने एक “नामदार” को प्रधानमंत्री उम्मीदवार पेश किया, लेकिन उनके महामिलावटी साथियों में से कोई उस नामदार को पीएम पद के लिए मानने को तैयार नहीं है। ऐसा क्यों है, इसलिए क्योंकि सभी कतार में हैं और प्रधानमंत्री पद का ख्वाब देख रहे हैं।

जलियांवाला बाग कांड की 100वीं बरसी पर श्रद्धांजलि

अपना भाषण शुरू करने से पहले प्रधानमंत्री ने जलियांवाला बाग कांड की 100वीं बरसी पर अपनी श्रद्धांजलि दी। उन्होंने तमिलनाडु के दिवंगत नेताओं एमजीआर और जयललिता को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि देश को ऐसे नेताओं पर गर्व है, जिन्होंने गरीबों के लिए काम किया।

पिता बने वित्त मंत्री, बेटे ने लूटा देश: पीएम मोदी

थेनी की रैली में पीएम मोदी ने पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम और कांग्रेस पर निशाना साधा। पी चिदंबरम का नाम लिए बगैर उन्होंने कहा कि पिता वित्त मंत्री बने और बेटे ने देश लूट लिया, जब कभी वे सत्ता में आते हैं देश लूटते हैं। गौरतलब है कि एयरसेल-मैक्सिस डील में कार्ति चिदंबरम भ्रष्टाचार के आरोपों का सामना कर रहे हैं। ईडी की जांच के दायरे में चिंदबरम भी हैं। फिलहाल, कार्ती चिदंबरम को कांग्रेस ने तमिलनाडु के शिवगंगा सीट से टिकट दिया है। इससे पहले पी चिदंबरम भी यहां से चुनाव लड़ चुके हैं।

राहुल गांधी को सहयोगियों का समर्थन नहीं: EPS

वहीं, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ने कहा, राहुल गांधी विपक्ष के पीएम उम्मीदवार हैं लेकिन सहयोगी संगठनों का उन्हें समर्थन प्राप्त नहीं है जबकि नरेंद्र मोदी को एनडीए के सभी दलों ने एक सुर में अपना नेता माना है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement