Hrithik Roshan Career Updates

दि राइजिंग न्‍यूज

बुलंदशहर।

 

आज बीएसपी सुप्रीमो मायावती चुनावी जनसभा को संबोधित करने बुलंदशहर पहुंचीं। मायावती के साथ ही जयंत चौधरी भी मौके पर मौजूद हैं। बुलंदशहर में जनसभा पार्टी प्रत्याशी योगेश वर्मा के समर्थन में हो रही है। यह बीएसपी-सपा-आरएलडी की दूसरी साझा चुनावी रैली है। यहां से सपा के धर्मेंद्र यादव सपा प्रत्याशी हैं। बुलंदशहर में दूसरे चरण में जबकि बदायूं में तीसरे चरण में मतदान होगा।

जनसभा में मायावती ने कहा कि गठबंधन को कामयाब बनाना है। कामयाबी के बाद गठबंधन लंबा चलेगा। मायावती ने कुल 36 मिनट  तक भाषण दिया इस दौरान उन्होंने कई बड़ी बातें कहीं। उन्होंने कहा कि बजरंगबली आदिवासी दलित हैं, हमारी जाति से हैं। अली भी हमारे हैं, बजरंगबली भी हमारे हैं। मायावती ने कहा, हमें बजरंग बली इसलिए चाहिए क्योंकि मेरी जाति है। ये खोज खुद योगी ने किया है। मैं योगी की आभारी हूं। अली और बजरंग बली के गठजोड़ से एक अच्छा रिजल्ट मिलने वाला है।

कांग्रेस ने गरीबों, किसानों के लिए कुछ नहीं किया

मायावती ने कहा कि यूपी में योगी की पार्टी को न अली का वोट पड़ेगा न बजरंग बली का वोट पड़ेगा। दलित कांग्रेस के साथ और बीजेपी का साथ छोड़ चुका है। मायावती का कहना है कि जो समाजवादी पार्टी, हमारा और अजित सिंह की पार्टी का गठबंधन है, उसको कामयाब बनाएं। मायावती का कहना है कि कांग्रेस केंद्र और राज्य में सत्ता में रही लेकिन गरीबों और किसानों के लिए कुछ नहीं किया, वंचितों के लिए कुछ नहीं किया। कांग्रेस की गलत नीतियों के कारण ही वह सत्ता से बाहर हुई और अब बीजेपी आम आदमी विरोधी काम कर रही है। इसलिए उसके भी दिन अब चले गए।

 

चप्‍पल विवाद पर दिया जवाब

मायावती ने आगे कहा कि योगी जी को धन्यवाद की उन्होंने बजरंगबली की जाति बताई है। इसके बाद चप्पलों पर उठे विवाद पर मायावती बोलीं कि जब मीडिया को कुछ नहीं मिलता तो मेरे चप्पल चलाने लगती है। अगर रैली के माहौल की बात की जाए तो वहां लोग भोजपुरी गानों पर झूमते नजर आए। मायवती की रैली में बड़ी संख्या में भीड़ जुटी।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement