Ali Fazal to be a Part of Bharat

दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब देब ने शपथ ग्रहण के बाद कहा कि वैभवशाली त्रिपुरा बनाने के लिए सबका साथ जरूरी है। इसके लिए केंद्रीय नेतृत्व का आशीर्वाद चाहिए। आज 37 लाख राज्यवासियों का दिन है।

 

उन्होंने उपस्थित जनसमूह से कहा कि कहीं गलती होती है तो, गांव से लेकर शहर तक, मैं मुख्यमंत्री नहीं हूं, आप में से कोई भी मुझे अपना पुत्र, भाई समझकर मेरे पास आइएगा। कान पकड़ कर मेरी गलती ठीक कराइएगा। मैं एकदम नया हूं, मुझे आशीर्वाद दीजिएगा।

बिप्लब ने कहा कि “मेरे त्रिपुरावासियों, बीजेपी नेताओं ने इस जीत के लिए पर्दे के पीछे से बहुत मेहनत की है। सभी मंत्रियों, बड़ों से आशीर्वाद मिला है। जिस विश्वास के साथ आप लोगों ने सरकार बनाई है, आपके विश्वास पर खरा उतरेंगे।”

 

राज्य में बीजेपी के पहले मुख्यमंत्री बने बिप्लब ने कहा कि प्रधानमंत्री के आशीर्वाद से चाहेंगे कि त्रिपुरा को बड़ा राज्य बना सकें। विजन डॉक्युमेंट लागू कर सकें। इसके लिए केंद्रीय नेतृत्व का आशीर्वाद चाहिए।

बता दें कि शुक्रवार को बिप्लब देब ने अपने मंत्रियों के साथ मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, लालकृष्ण आडवाणी, पूर्व मुख्यमंत्री माणिक सरकार भी मौजूद रहे।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Loading...

Public Poll