Salman Khan father Salim Khan Support MeToo Campaign in Bollywood

दि राइजिंग न्यूज़

कोलकाता।

 

पश्चिम बंगाल में आज पंचायत चुनाव के लिए वोट डाले जा रहे हैं। नामांकन के दिन से जो हिंसा शुरू हुई थी, वो आज पोलिंग के दिन भी थमती नहीं दिख रही है। वोटिंग शुरू होने के बाद से ही कई इलाकों से बम धमाके, मारपीट, मतदान पेटी जलाने, बैलेट पेपर फेंकने और फायरिंग जैसी हिंसक घटनाओं की खबरें आ रही हैं। इस हिंसा में अब तक नौ लोगों की मौत हो चुकी है। मुर्शिदाबाद में निर्दलीय उम्मीदवार की गोली मारकर हत्या कर दी गई। जबकि दोपहर 1 बजे तक 41.51 प्रतिशत मतदान दर्ज किया गया है।

अब तक 9 की मौत

पंचायत चुनाव के दौरान हिंसा में अब तक कुल नौ लोगों की मौत हो गई है। दक्षिण 24 परगना जिले में 3, मुर्शिदाबाद में 2, नदिया जिले में 1 और उत्तर 24 परगना जिले में 1 व्यक्ति की मौत हुई है। नंदीग्रा में भी दो मौत हुई हैं। मरने वालों में सीपीआई(एम) कार्यकर्ता,  टीएमसी, बीजेपी कार्यकर्ता और एक निर्दलीय उम्मीदवार शामिल है। आरोप है कि हिंसा में अलग-अलग पार्टी के कार्यकर्ता एक दूसरे को निशाना बना रहे हैं। बड़ी संख्या में लोग घायल बताए जा रहे हैं।

 

नादिया जिले के सांतीपुर में गुस्साए स्थानीय लोगों ने उत्पात मचा रहे एक बाइक सवार की मार-मारकर हत्या कर दी। स्थानीय लोगों का आरोप है कि कुछ उत्पाती तत्व टीएमसी का झंडा लिए वोटरों को धमका रहे थे। इस दौरान भीड़ ने उन पर हमला कर दिया। जिसमें एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बाकी दो घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

निर्दलीय उम्मीदवार की हत्या

मुर्शिदाबाद की पातिकाबरी पंचायत में एक उम्मीदवार की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। सयान शेख निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ रहे थे। आज वोटिंग के दौरान वह अपने समर्थकों के साथ पोलिंग स्टेशन के पास खड़े थे। इसी दौरान बाइक सवार अज्ञात हमलावर वहां पहुंचे और सयान शेख पर फायरिंग खोल दी। जिससे उनकी मौत हो गई।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement