Home Top News Live Updates On Tej Pratap Yadav And Aishwarya Rai Marriage

बिहार म्यूजियम के डिप्टी डायरेक्टर ने डायरेक्टर से की मारपीट

मायावती के बयान से साफ, गठबंधन बनेगा- अखिलेश यादव

कश्मीरः पूर्व मंत्री चौधरी लाल सिंह के भाई को तलाश रही पुलिस, CM के अपमान का केस

गुजरातः आनंद जिले के पास सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत

देवेंद्र फडणवीस बोले, पिछले तीन साल में 7 करोड़ शौचालय बने

लालू परिवार को ना लगे किसी की नजर

Home | Last Updated : May 12, 2018 01:30 PM IST

Live Updates on Tej Pratap Yadav and Aishwarya Rai Marriage


दि राइजिंग न्यूज़

पटना।

 

तेज प्रताप यादव की ऐश्वर्या के साथ आज शादी होने वाली है। अपने सरकारी आवास दस सर्कुलर रोड पर मेहमानों का स्वागत करने के लिए लालू परिवार ने खासतौर पर राजस्थान के जोधपुर से शहनाई वादक कलाकार बुलाए हैं। शहनाई वादक के दस सर्कुलर रोड आवास के बाहर ही शहनाई बजाकर मेहमानों का स्वागत कर रहे हैं। सुबह से ही लालू के आवास पर राजनीतिक दलों के बड़े-बड़े नेताओं का आना-जाना लगा हुआ है।

खास बात यह है कि पिछले कुछ समय से लालू परिवार मुश्किल के दौर से गुजर रहा है और आज हजारों की संख्या में लालू परिवार को शुभकामनाएं देने के लिए लोग उमड़ रहे हैं। ऐसे में परिवार को बुरी नजर से बचाने के लिए मुख्य दरवाजे पर नींबू और मिर्च लगाए गए हैं। गौरतलब है कि नींबू-मिर्च एक नहीं बल्कि 100 से भी ज्यादा की संख्या में लगाए गए हैं।

 

बता दें कि तेज प्रताप यादव की शादी को लेकर आरजेडी के युवा कार्यकर्ता भी काफी खुश हैं। 10 सर्कुलर रोड सरकारी आवास के बाहर कई सारे पोस्टर लगाए हैं, जिसमें तेज प्रताप और ऐश्वर्या को शिव पार्वती के रूप में दिखाया गया है।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...