Pregnant Actress Neha Dhupia Shares Her Opinion on Pregnancy

दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

पीएनबी घोटाले में मुख्य आरोपी नीरव मोदी के बारे में नया खुलासा हुआ है। सरकारी सूत्रों को मानें तो नीरव मोदी लंदन में नहीं है। इंटरपोल की ओर से भारतीय एजेंसियों को जवाब दिया गया है, जिसमें साफ तौर पर बताया गया है कि नीरव मोदी ब्रिटेन में नहीं है। ये जवाब 5 जून को ही दिया गया है।

एक महीने पहले ही छोड़ दिया लंदन

बताया जा रहा है कि नीरव मोदी ने करीब 1 महीने पहले ही लंदन छोड़ दिया था। इंटरपोल के मुताबिक, नीरव अभी भी भारतीय पासपोर्ट पर ही ट्रैवल कर रहा है। जिसके बाद अभी भारतीय एजेंसियां इस बात पर विदेश मंत्रालय (MEA) से पूछ सकती हैं कि आखिर वह भारतीय पासपोर्ट पर किस तरह ट्रैवल कर रहा है।

 

इंटरपोल को लिखी गई चिट्ठी

भारतीय सुरक्षा एजेंसियों ने एक बार फिर इंटरपोल को चिट्ठी लिख नीरव मोदी की नई लोकेशन के बारे में जानकारी मांगी है। सीबीआई को इंटरपोल का ये लेटर 6 जून को मिला। सूत्रों की मानें तो पिछले कुछ ही समय में नीरव मोदी 4  देशों की यात्रा कर चुका है। बता दें कि इससे पहले खबर थी कि पीएनबी घोटाले का मुख्य आरोपी नीरव मोदी ब्रिटेन पहुंच चुका है। ऐसी आशंका जताई जा रही है कि वह यहां राजनीतिक शरण लेने की कोशिश में जुटा हुआ है।

बता दें कि फर्जी लेटर ऑफ अंडरटेकिंग्स के जरिये नीरव मोदी ने पंजाब नेशनल बैंक को 13400 करोड़ रुपये से ज्यादा की रकम का चूना लगाया है। इस घोटाले में नीरव के अलावा मेहुल चौकसी की भी अहम भूमिका है।

 

सीबीआइ ने 14 मई को मुंबई के सीबीआइ कोर्ट में पहली चार्जशीट दाखिल की। जांच टीम द्वारा दाखिल चार्जशीट में 13,400 करोड़ रुपये के इस घोटाले में मुख्य आरोपी नीरव मोदी के अलावा 24 लोगों को आरोपी बनाया गया, जिसमें इलाहाबाद बैंक की CEO उषा अनंतसुब्रमण्यम का नाम भी शामिल था।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement