Actress Alia Bhatt Reaction on Dating Ranbir Kapoor

दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

19 फरवरी की देर रात दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ हुई कथित मारपीट मामले में आरोपी आप विधायक प्रकाश जारवाल को राहत मिल गई है।

 

विधायक प्रकाश जारवाल को दिल्ली हाईकोर्ट ने शुक्रवार सुबह जमानत पर रिहा कर दिया। पुलिस ने जारवाल और विधायक अमानतुल्लाह खान को 21 फरवरी को गिरफ्तार कर दिया था।

बता दें कि गुरुवार को ही तीस हजारी कोर्ट ने जारवाल और अमानतुल्लाह की न्यायिक हिरासत 22 मार्च तक के लिए बढ़ा दी थी। वहीं हाईकोर्ट ने अमानतु्ल्लाह की जमानत याचिका पर सुनवाई की तारीख 12 मार्च तय की है।

 

आप विधायक प्रवीण कुमार से पांच घंटे पूछताछ

दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश से मारपीट मामले में आम आदमी पार्टी पर दिल्ली पुलिस का शिकंजा कसता जा रहा है। इसी कड़ी में गुरुवार को पुलिस ने जंगपुरा से आप विधायक प्रवीण कुमार से पांच घंटे पूछताछ की।

इस दौरान उनसे 100 से अधिक सवाल पूछे गए। वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों का कहना है कि प्रवीण ने जांच में सहयोग किया। पुलिस द्वारा पूछे गए कई महत्वपूर्ण सवालों का उन्होंने जवाब दिया है। सिविल लाइंस थाने में हुई पूछताछ के दौरान पुलिस ने पूरी पूछताछ की वीडियो रिकॉर्डिंग भी कराई।

 

वहीं अंबेडकर नगर के विधायक अजय दत्त पूछताछ में शामिल नहीं हुए। उन्होंने पुलिस को बताया है कि वह सोमवार को पुलिस की पूछताछ में शामिल होंगे। फिलहाल वह बंगलूरू में हैं।

#

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement