Actress katrina Kaif and Mouni Roy Visited Durga Puja Pandal

दि राइजिंग न्यूज़

बंगलुरु।

 

कर्नाटक के विजयपुरा में मंगलवार को रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि राज्य की जनता ने सिद्धारमैया सरकार और कांग्रेस पार्टी को पांच साल के लिए कड़ी से कड़ी सजा देने का मन बना लिया है। मोदी ने कहा कि कांग्रेस नेता अभी से अपने घरों में बैठ गए और उनके शीर्ष नेता हार के बहानों पर मंथन कर रहे हैं कि 15 तारीख के बाद हार के लिए कौन से कारण गिनाने हैं।

 

मोदी ने कहा कि मैं धरती पर हूं जोकि भगवान बसवेश्वरा से जुड़ी रही है। उनका संदेश सभी वर्गों को साथ लेकर चलने का था, लेकिन कांग्रेस की सरकार उनके सिद्धांतों पर नहीं चल रही है। उन्हें बस अपने वोटों की चिंता है।

मोदी ने कहा कि कांग्रेस की सरकार बसवन्ना के विचारों के खिलाफ काम कर रही है। इस सरकार की नीति बांटो और राज करो की है, लेकिन कर्नाटक की जनता से उसे ऐसा नहीं करने देगी।

 

उन्होंने कहा कि सिद्धारमैया सरकार में ऐसा कोई मंत्री नहीं है, जिस पर भ्रष्टाचार का आरोप न लगा हो। मोदी ने कहा कि दिल्ली में पचास साल तक कांग्रेस की सरकार रही, इसके बाद वाजपेयी सरकार आई, और तब जाकर भगवान बशेश्वर की मूर्ति संसद में लगाई गई।

उन्होंने कहा कि ये संत, गुरुओं और मठों की धरती रही है, जिन्होंने कर्नाटक के समाज को प्रगतिशील और समानता पूर्ण बनाया। उन्होंने मानवीय जीवन की परेशानियों को खत्म करने का काम किया।

 

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार आने के बाद दुनिया भर में भगवान बशेश्वर के विचारों को फैलाया जा रहा है। मोदी ने कहा कि हमारी सरकार ने 12 करोड़ लोगों को मुद्रा योजना के तहत लोन दिया है। हमारी सरकार लोगों के लिए प्रधानमंत्री बीमा योजना लेकर आई है। गरीब से गरीब आदमी इस योजना का लाभ ले सकता है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि हमारी सरकार लोगों के लिए आयुष्मान योजना लेकर आई है, जिसके तहत हर घर को मेडिकल इलाज मिलेगा और हर परिवार इसका फायदा उठा सकेगा। हमारी सरकार ने हर घर में बिजली पहुंचाने का काम किया है। कर्नाटक में 6 महीने के भीतर हजारों परिवारों को बिजली का कनेक्शन दिया गया है।

 

इसके अलावा प्रधानमंत्री कोपाला और बेंगलुरु में भी उनका चुनावी कार्यक्रम है। कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया की ओर से मोदी को 100 करोड़ का मानहानि का नोटिस भेजने के बाद ये प्रधानमंत्री की पहली रैली होगी। देखना दिलचस्प होगा कि प्रधानमंत्री मोदी इस पर क्या प्रतिक्रिया देते हैं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement