Actress Parineeti Chopra is also Going to Marry with Her Rumoured Boy Friend

दि राइजिंग न्यूज़

तेलंगाना।

 

तेलंगाना में आज चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अंतिम दिन यहां के कोडद में जनसभा को संबोधित किया। राहुल ने यहां मुख्यमंत्री केसीआर पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि 4000 से अधिक किसानों ने तेलंगाना में आत्महत्या की, 35 लाख लोग बेरोजगार घूम रहे हैं। राहुल ने कहा कि तेलंगाना के लोगों ने KCR का मतलब “खाओ कमीशन राव” रखा है। उन्होंने कहा कि आज तेलंगाना का हर परिवार कर्ज में है। तेलंगाना के लोगों को नुकसान पहुंच रहा है और केसीआर के परिवार को फायदा हो रहा है। उन्होंने कहा कि जैसे ही कांग्रेस की सरकार आएगी तो वह श्रीराम सागर प्रोजेक्ट को शुरू करवाएंगे।

अधूरे कामों को पूरा करेंगे हम

राहुल गांधी ने कहा कि जो काम KCR पूरा नहीं कर पाए उसे हम पूरा करेंगे। राहुल ने केसीआर को कहा कि आपके मित्र प्रधानमंत्री मोदी ने अमीरों का कर्ज माफ किया, लेकिन आप दोनों किसानों के लिए कुछ नहीं करते हो। राज्य में अगर कांग्रेस की सरकार बनी तो उसका पहला काम किसानों का कर्ज माफ करना होगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने पर फसलों के सही दाम दिए जाएंगे और बेराजगारों को भत्ता दिया जाएगा।

 

हर परिवार की मदद करेगी कांग्रेस

उन्होंने कहा कि हर परिवार को कांग्रेस पार्टी घर बनाने के लिए 5 लाख रुपए की मदद करेगी। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ने देश का नुकसान किया है, उन्होंने नोटबंदी की और गब्बर सिंह टैक्स लगाया जिससे लोगों का नुकसान हुआ। राहुल ने कहा कि हम नरेंद्र मोदी को हटा कर रहेंगे।

उन्होंने कहा कि केसीआर और नरेंद्र मोदी के बीच में पार्टनरशिप है। राहुल गांधी ने कहा कि TRS का असली नाम T-RSS है, ये लोग मोदी की मदद करते हैं। इसके बाद शाम चार बजे राहुल हैदराबाद में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। राज्य में 7 दिसंबर को मतदान होगा। वहीं 11 दिसंबर को पता चल जाएगा कि राज्य में किसकी सरकार होगी।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement