Home Top News Live Rahul Gandhi Press Conference In Karnataka

तूतीकोरिन हिंसा: कांग्रेस ने PM नरेंद्र मोदी से पूछे 10 सवाल

PM मोदी 29 मई से 2 जून तक इंडोनेशिया और सिंगापुर के दौरे पर रहेंगे

हापुड़ः लूटपाट के इरादे से बदमाशों ने की दिल्ली पुलिस के दरोगा की हत्या

तूतीकोरिन में फिर भड़की हिंसा के बाद भारी सुरक्षा व्यवस्था तैनात

मूनक नहर की मरम्मत मामले में हरियाणा ने दिल्ली HC में दाखिल की रिपोर्ट

"मेरी मां ने दी देश के लिए कुर्बानी"

Home | Last Updated : May 10, 2018 01:28 PM IST

Live Rahul Gandhi Press Conference in Karnataka


दि राइजिंग न्यूज़

बंगलुरु।

 

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के प्रचार का आज आखिरी दिन है। इस मौके पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बेंगलुरु में संवाददाता सम्मेलन को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि वो कर्नाटक में चुनाव प्रचार के दौरान काफी घूमे और वो कांग्रेस की जीत के लिए पूरी तरह आश्वस्त हैं।

मोदी पर सीधा हमला

राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री कर्नाटक के लोगों के मुद्दों पर बात नहीं करते, बल्कि वो भटकाते हैं। वे बुलेट ट्रेन, सी-प्लेन की बात करते हैं। जबकि आम लोगों की समस्याएं शिक्षा, रोजगार, महिलाओं की सुरक्षा, खेती के लिए पानी आदि तमाम मुद्दों पर पीएम मोदी चुप रहते हैं।

 

प्रेस कॉन्फ्रेंस में कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया भी मौजूद रहे। इस दौरान राहुल ने कहा कि कर्नाटक की जनता से उन्होंने काफी कुछ सीखा है। उन्होंने ये भी कहा कि हम मुद्दों पर चुनाव लड़ रहे हैं और वह राज्य में अपनी जीत को लेकर आश्वस्त हैं।

राहुल ने ये भी कहा कि हमने कर्नाटक में घूमकर जनता से पूछा और उनकी आवाज को घोषणापत्र में शामिल किया। उन्होंने दावा किया कि बीजेपी ने हमारे घोषणापत्र की नकल की है। साथ ही राहुल ने ये भी कहा कि विरोधियों ने हम पर निजी हमले किए हैं। जबकि हम मुद्दों पर चुनाव लड़ रहे हैं और पूरी उम्मीद है कि कर्नाटक में कांग्रेस पार्टी की जीत होगी।

 

बीजेपी को नहीं पता हिंदू शब्द का मतलब

खुद के पीएम बनने के सवाल को राहुल गांधी ने टाल दिया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुद्दों को भटका रहे हैं। राहुल गांधी के मंदिर और मठ जाने पर राहुल ने जवाब दिया कि बीजेपी वाले हिंदू शब्द का मतलब नहीं समझते हैं और उन्हें मेरे मंदिर जाने से दिक्कत होती है।

राफेल डील मोदी के मित्रों के लिए अच्छी

राहुल गांधी से जब पीएम मोदी की राफेल डील के बारे में पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया, “राफेल डील अच्छी है, यह मैं भी मानता हूं, लेकिन यह डील सिर्फ मोदी के मित्रों के लिए अच्छी हुई है।”

 

दलितों के मुद्दे पर राहुल गांधी ने कहा कि हम दलितों के मुद्दे उठाते हैं और उठाते रहेंगे, लेकिन पीएम मोदी उनके लिए क्यों नहीं बोलते हैं। उन्होंने ये भी कहा कि पीएम मोदी रोहित वेमुला पर एक शब्द नहीं बोले और न ही उन्होंने ऊना के मुद्दे पर कुछ कहा।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...