Rumors Related To Shahrukh Khan and Rakesh Sharma Biopic

दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

एक तरफ कर्नाटक में विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग चल रही है, वहीं दूसरी तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने नेपाल दौरे पर अलग-अलग मंदिरों में जाकर पूजा अर्चना कर रहे हैं।

 

दो दिवसीय दौरे पर नेपाल गए पीएम मोदी शुक्रवार को जानकी माता के मंदिर गए थे। जिसके बाद आज सुबह वह मुक्तिनाथ मंदिर पहुंचे। यहां जाने वाले वह पहले भारतीय प्रधानमंत्री हैं। मुक्तिनाथ के बाद पीएम मोदी काठमांडू के पशुपतिनाथ मंदिर गए।

कर्नाटक में वोटिंग के दौरान पीएम मोदी का विदेश में इस तरह मंदिर जाने पर कांग्रेस ने सवाल खड़े किए हैं। कांग्रेस नेता अशोक गहलोत ने कहा है कि कर्नाटक में आदर्श आचार संहिता लागू है और इस दौरान पीएम मोदी ने वोटरों को प्रभावित करने के लिए नेपाल में मंदिर जाने की योजना बनाई। गहलोत ने कहा कि यह सिर्फ वोटरों को प्रभावित करने के लिए किया गया है, जो कि लोकतंत्र के लिए सही परंपरा नहीं है। गहलोत ने कहा कि पीएम मोदी ने मंदिर जाने के लिए आज ही दिन क्यों चुना?

 

बता दें कि कर्नाटक की 224 विधानसभा सीटों में से 222 पर आज वोटिंग चल रही है। राज्य में कांग्रेस, बीजेपी और जनता दल सेक्यूलर के बीच मुख्य मुकाबला है।

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement